नहीं रहे मधेपुरा के वार्ड पार्षद दीपक कुमार बासुकी: शोक का माहौल

|नि० सं०|05 नवंबर 2014|
मधेपुरा नगर परिषद् के वार्ड नं. 19 के वार्ड पार्षद दीपक कुमार (बासुकी) अब इस दुनियां में नहीं हैं. आज सुबह तीन बजे उन्होंने पटना में अंतिम साँसे ली.
      मिली जानकारी के अनुसार शांत और सौम्य स्वभाव के वार्ड पार्षद दीपक कुमार इन दिनों बीमार थे और परसों अचानक तबियत बिगड़ जाने पर उन्हें नगर परिषद् के मुख्य पार्षद और अन्य वार्ड पार्षदों ने आनन-फानन में मधेपुरा के सिविल सर्जन से दिखा कर एम्बुलेंस से पटना भेजा था. पर पटना में करीब 47 वर्षीय दीपक कुमार को चिकित्सक नहीं बचा सके.
      बताया गया कि दीपावली से पहले वार्ड पार्षद दीपक कुमार बासुकी के गॉल ब्लाडर का ऑपरेशन पटना के इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान में हुआ था और वहां से मधेपुरा वापस आने के बाद भी वे स्वस्थ महसूस नहीं कर रहे थे. कई लोगों का मानना है कि ऑपरेशन सही ढंग से नहीं हुआ और इन्फेक्शन की वजह से उनकी मौत हुई होगी. खबर है कि दीपक कुमार बासुकी के पार्थिव शरीर को पटना से मधेपुरा लाया जा रहा है. वे अपने पीछे पत्नी के अलावे तीन विवाहिता पुत्रियों और एक पुत्र को छोड़ गए हैं.
      बता दें कि दीपक कुमार बासुकी 19 मई 2012 पहली बार वार्ड पार्षद चुने गए थे. मध्य में वार्ड में दुबारा भी चुनाव हुए थे, पर लोकप्रियता के मामले में दीपक कुमार बासुकी सबको पीछे छोड़ते हुए फिर से वार्ड पार्षद की कुर्सी पर काबिज हो गए.
    दीपक कुमार बासुकी के निधन से मधेपुरा नगर परिषद् क्षेत्र में दुःख का माहौल है. मुख्य पार्षद विशाल कुमार बबलू, वार्ड नं. 18 के पार्षद मुकेश कुमार, वार्ड नं. 20 की वार्ड पार्षद अनीता श्रीवास्तव, वार्ड नं. 14 के वार्ड पार्षद ध्यानी यादव, वार्ड नं. 15 के वार्ड पार्षद मुकेश कुमार, एनएसयूआई के छात्र नेता श्रीकांत राय आदि ने दीपक कुमार बासुकी के निधन पर अपनी संवेदना व्यक्त किया है.
नहीं रहे मधेपुरा के वार्ड पार्षद दीपक कुमार बासुकी: शोक का माहौल नहीं रहे मधेपुरा के वार्ड पार्षद दीपक कुमार बासुकी: शोक का माहौल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 05, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.