बासुकी का शव पहुंचा मधेपुरा: मुक्तिधाम में हुआ संस्कार: रोक नहीं पाए लोग आंसू

|मुरारी कुमार सिंह|05 नवंबर 2014|
मधेपुरा नगर परिषद् क्षेत्र के वार्ड नं. 19 के वार्ड पार्षद दीपक कुमार उर्फ बासुकी का शव पटना से मधेपुरा पहुँचते ही लोगों की भीड़ उनके घर पर लग गई. परिवार में जहाँ मातम का माहौल छा गया वहीँ वहां मौजूद लोग भी अपने आंसू नहीं रोक पाए.
      वार्ड पार्षद स्व० दीपक कुमार का शव भिरखी पुल के पास मुक्तिधाम ले जाया गया जहाँ सैंकडों लोगों ने नम आँखों से मधेपुरा के इस लोकप्रिय वार्ड पार्षद को अंतिम विदाई दी. सदर एसडीओ बिमल कुमार सिंह, अंचलाधिकारी उदय कृष्ण यादव, मुख्य पार्षद विशाल कुमार बबलू, नगर परिषद् के कार्यपालक पदाधिकारी लखेंद्र पासवान, बसपा नेता गुलजार कुमार उर्फ बंटी यादव समेत कई वार्ड पार्षद की उपस्थिति में दाह संस्कार संपन्न हुआ.

नगर परिषद् में शोक सभा: वार्ड नं. 19 के वार्ड पार्षद दीपक कुमार उर्फ बासुकी की आकस्मिक मृत्यु पर आहत नगर परिषद् ने उनकी याद में एक शोक सभा का आयोजन किया. शोक सभा में नगर परिषद् के कार्यपालक पदाधिकारी लखेंद्र पासवान और मुख्य पार्षद विशाल कुमार बबलू के अलावे कई वार्ड पार्षद और स्थानीय नेताओं ने भी हिस्सा लिया.

सांसद भी पहुंचे मृतक वार्ड पार्षद के घर: मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव भी वार्ड पार्षद के निधन की खबर मिलते ही दीपक कुमार के घर पहुंचे और उनके शोक संतप्त परिवार को सांत्वना दी. मौके पर छात्र नेता श्रीकांत राय भी उपस्थित थे.
      दीपक कुमार की मौत पर मधेपुरा के लोगों की प्रातक्रिया भी दर्द देने वाला है. अधिकाँश लोगों का कहना था कि भगवान अच्छे लोगों को जल्दी उठा लेते हैं. बासुकी के व्यवहार से आज तक शायद ही किसी को छोटा दुःख भी हुआ हो. बासुकी मधेपुरा के लोगों के दिल में हमेशा बने रहेंगे.
बासुकी का शव पहुंचा मधेपुरा: मुक्तिधाम में हुआ संस्कार: रोक नहीं पाए लोग आंसू बासुकी का शव पहुंचा मधेपुरा: मुक्तिधाम में हुआ संस्कार: रोक नहीं पाए लोग आंसू Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 05, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.