मधेपुरा आ रहा 15 लाख मूल्य के हॉर्लिक्स से लदा ट्रक सुपौल में हाइजैक

सुपौल में एक बार फिर बेखौफ अपराधियो ने लूट की एक बड़ी घटना को अंजाम दे डाला है. यहाँ आज सुबह करीब चार बजे एक मारुती सवार पांच नकाबपोश अपराधियों ने एक हॉर्लिक्स से लदे ट्रक को रूकवा कर लूट लिया और उसके ड्राईवर तथा खलासी की जमकर धुनाई कर उसे बांध कर एक खेत में फ़ेंक दिया. इसके बाद अपराधी चलते बने. हांलाकि घटनाक्षेत्र किशनपुर थाने की पुलिस मामले की क़ानूनी करवाई में जुटी है जबकि हाइजैक ट्रक पर करीब 15 लाख के हॉर्लिक्स से भरा हुआ था.

दरअसल कहानी का मजमून यह है कि गुरुवार की शाम करीब चार बजे ड्राईवर और खलासी अपने ट्रक में पटना के अनिशाबाद से तक़रीबन 15 लाख का हॉर्लिक्स लेकर चला था जिसे मधेपुरा के ए. के. इन्टरप्राइजेज तक पहुँचाना था. मगर जब ये सुबह करीब तीन बजकर 11 मिनट पर सुपौल के टॉल प्लाजा को पार किया तो उसके पीछे एक लाल रंग की मारुती 800 (अंतिम नंबर 7702) ओभर टेक करते हुए टार्च की लाइट पर ट्रक को रूकवाया. ट्रक ड्राइवर और खलासी ने समझा कि कोई पुलिस या प्रशासन के अधिकारी उन्हें जाँच के लिए रूकवा रहे हैं. पर जैसे ही उन्होंने जब ट्रक को रोका तो दनादन नकाबपोश अपराधियो ने हथियार के बल पर उन दोनों को ना केवल जमकर पीटा बल्कि उसके ट्रक को हाईजेक करते हुए उनलोगो ने सबसे पहले गाडी में क्या है और माल आने और जाने की जानकारी ली. फिर अपराधी ट्रक (नंबर BR 06 J 8127) को लेकर एनएच 57 से उतार कर उसे सुपौल जिला मुख्यालय वाली सड़क स्टेट हाइवे से किशनपुर थाना इलाके के रेलवे गुमटी से सौ गज की दूरी पर एक खेत मे ड्राइवर और खलासी को रस्सी से बाँध कर छोड़ दिया और ट्रक लेकर वे सुपौल की तरफ चले गए.
            पुलिस के अधिकारी अब मामले की सत्यता को लेकर जांच में लगी है, पर इस अजीबोगरीब ट्रक हाइजैक की कहानी की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है.
मधेपुरा आ रहा 15 लाख मूल्य के हॉर्लिक्स से लदा ट्रक सुपौल में हाइजैक मधेपुरा आ रहा 15 लाख मूल्य के हॉर्लिक्स से लदा ट्रक सुपौल में हाइजैक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 14, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.