लकी ड्रा में ग्राहकों को मिले नकद, टीवी, सायकिल और मोबाइल

|मुरारी कुमार सिंह|01 अक्टूबर 2014|
दुर्गापूजा के अवसर पर जहाँ विभिन्न कम्पनियाँ अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए विभिन्न तरह के ऑफर सामने ला रहे हैं वहीं प्रमुख तिपहिया तथा चार पहिया वाहन कंपनी की मधेपुरा की एजेंसी ऑटो जोन ने पिछले महीने अपने शोरूम से खरीदे गए वाहन विक्रेताओं के लिए आज लकी ड्रा का आयोजन किया.
      लकी ड्रा में विजेता चुने गए ग्राहकों को पुरस्कार से सम्मानित किया गया. पहले लकी विजेता मिठाई, मधेपुरा के जलटू यादव रहे जिन्हें ग्यारह हजार रूपये की नकद राशि से पुरस्कृत किया गया. दूसरे दो विजेता मुरलीगंज जोरगामा के मो० बबलू और ग्वालपाड़ा झिटकिया के नरेश यादव रहे जिन्हें कंपनी की ओर से कलर टीवी से सम्मानित किया गया.
      इसी तरह पांच विजेताओं को सायकिल और दर्जनों को सैमसंग मोबाइल से पुरस्कृत किया गया. शोरूम के प्रोप्राइटर राजू सिंह ने बताया कि कंपनी के वाहनों की बिक्री मे लगातार बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है और हम बेहतर सेवा के साथ अपने ग्राहकों से भावनात्मक रूप से जुड़े रहते हैं और अक्सर उन्हें किसी न किसी रूप मे सम्मानित करते रहते हैं.
लकी ड्रा में ग्राहकों को मिले नकद, टीवी, सायकिल और मोबाइल लकी ड्रा में ग्राहकों को मिले नकद, टीवी, सायकिल और मोबाइल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 01, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.