मधेपुरा में कर्पूरी चौक के पास लूटपाट के दौरान युवक को मारी गोली: गोली लगी युवक को अस्पताल पहुंचाने के लिए किसी ने नहीं की मदद

|मुरारी कुमार सिंह|22 सितम्बर 2014|
मधेपुरा जिला मुख्यालय में आज अँधेरे सुबह पटना से आये एक युवक को कई अपराधियों ने हथियार के बल पर लूटना चाहा. घटना का मामूली विरोध करने पर अपराधियों ने युवक पर गोली चला दी, पर युवक् की किस्मत अच्छी थी कि गोली सीने को मामूली सा घायल करते हुए निकल गई और उसकी जान बाल-बाल बच गई.
      घटना सुबह करीब साढ़े चार बजे की है. बिपिन कुमार नाम का युवक पटना से राजरथ ट्रेवल्स से आया था और उतर कर जैसे ही कर्पूरी चौक के पास पहुंचा कि ब्लैक कलर की पल्सर मोटरसायकिल से उतरकर कुछ हथियारबंद अपराधियों ने उसे घेर लिया और उसका पर्स तथा बैग छीन लिया. बगल से गुजरते कुछ लोगों को देखकर जब बिपिन ने थोड़ी हिम्मत की तो अपराधी बैग छोड़कर बिपिन पर गोली चलाते हुए भाग गए. गोली बिपिन के सीने में बगल से लगी और वह जख्मी हो गया. अपराधी अपने साथ बिपिन का पर्स लेकर भाग गए.
      घायल बिपिन ने जब गुजरते लोगों को बताया कि उसे गोली लगी है तो मदद का कोई हाथ उसकी तरफ नहीं बढ़ पाया. पुलिस को रिपोर्ट लिखाने के बाद सदर अस्पताल मधेपुरा में अपना इलाज करा रहे घायल युवक ने कहा कि वह पटना से मधेपुरा डांस स्कूल के विजिट के लिए आया था.
      पुलिस ने मामला दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान प्रारम्भ कर दिया है.
मधेपुरा में कर्पूरी चौक के पास लूटपाट के दौरान युवक को मारी गोली: गोली लगी युवक को अस्पताल पहुंचाने के लिए किसी ने नहीं की मदद मधेपुरा में कर्पूरी चौक के पास लूटपाट के दौरान युवक को मारी गोली: गोली लगी युवक को अस्पताल पहुंचाने के लिए किसी ने नहीं की मदद  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 22, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.