एक्सक्लूसिव वीडियो: जमीन को खोदा तो निकली महिला की सजी-धजी लाश

मधेपुरा जिला के भर्राही ओपी थानाक्षेत्र के महेशुआ पंचायत में हुई एक महिला की कथित हत्या के बाद उसे जमीन में गाड़ देने का मामला सामने आया है. जमीन को जब खोदा गया तो महिला की लाश कपड़े में लिपटी थी और जब इसे कपड़े के बाहर निकाला गया तो मृतका लाल साड़ी में थी और उसके पैर रंगे हुए थे और साथ में महिला ने पायल भी पहन रखे थे.
घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार भर्राही ओपी थानाक्षेत्र के महेशुआ पंचायत के ऋषिदेव टोला में सुनील ऋषिदेव की पत्नी तीन बच्ची की मां रेणु देवी (27) की अकस्मात मौंत 24 सितम्बर 2014 को हो गई थी. मौंत के बाद लाश को ग्रामीणों के समक्ष मिट्टी खोद कर दफना दिया गया था. लाश को दफनाते समय मृतिका रेणु देवी की मां और मायके से कुछ लोग आये हुए थे. उनलोगों के सामने में लाश को दफनाया गया था. मामला गंभीर और संदेहास्पद तब हो गया जब मृतिका की मां जानकी देवी पति झटकन ऋषिदेव गांव-हरिराहा, थाना शंकरपुर, मधेपुरा निवासी 25 सितम्बर 2014 को संदेह होने पर भर्राही ओपी पहुंच कर ओपी अध्यक्ष राजेश चौधरी के समक्ष फर्द बयान देकर बताया कि मेरी पुत्री रेणु को ससुराल वालों ने जहर खिलाकर मार दिया है.
फर्द बयान के आधार पर ओपी अध्यक्ष भर्राही ने इस मामले को संदेहास्पद समझकर मधेपुरा एसपी आनन्द कुमार सिंह समेत अपने वरीय पदाधिकारी को इसकी जानकारी दी. एसपी आनन्द कुमार सिंह ने त्वरित कर्रवाई करते हुए मधेपुरा अनुमंडल पदाधिकारी को दल-बल के साथ महेशुआ घटना स्थल का जांच करने का निर्देश दिया. 25 सितम्बर 2014 को अनुमंडल पदाधिकारी विमल कुमार सिंह, एसडीपीओ कैलाश प्रसाद तथा अन्य पदाधिकारियों की उपस्थिति में दफनाए गए लाश को मुखिया पति देवनारायण शर्मा की उपस्थिति में निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल लाया गया. पोस्टमार्टम के रिपोर्ट के बाद लाश के विसरा को सुरक्षित रखकर जिला प्रशासन के आदेश पर फॉरेंसिक लैब जांच हेतु भेजा जाएगा. रिपोर्ट आने के बाद मामले का सही पता चल पाएगा.
      दूसरी ओर मृतका के ससुरालवालों का कहना था कि रेणु की मौत बिच्छु के काटने से हुआ है. मामला क्या है पोस्टमार्टम तथा विसरा रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा. ओपी अध्यक्ष ने बताया कि मृतिका की मां के फर्द बयान पर भैंसूर रवेन ऋषिदेव, पति सुनील ऋषिदेव, देवर दुलारचन ऋषिदेव, ससुर मानिक ऋषिदेव, चचेरा देवर संतोष ऋषिदेव समेत पांच अज्ञात को अभियुक्त बनाया गया है.
  जमीन खोदने से लेकर लाश निकलने तक का वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें.
(नि० सं०)
एक्सक्लूसिव वीडियो: जमीन को खोदा तो निकली महिला की सजी-धजी लाश एक्सक्लूसिव वीडियो: जमीन को खोदा तो निकली महिला की सजी-धजी लाश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 26, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.