3 देशी पिस्टल 45 जिन्दा कारतूस के साथ कुख्यात छबिया यादव और तीन अपराधी गिरफ्तार

|मुरारी कुमार सिंह|26 सितम्बर 2014|
मधेपुरा पुलिस को मिली एक महत्वपूर्ण सफलता में जहाँ तीन कुख्यात अपराधकर्मियों की गिरफ्तारी की गई है वहीं तीन देशी पिस्टल और 45 जिन्दा कारतूस भी बरामद किये गए हैं.
      गुप्त सूचना के आधार पर मधेपुरा जिले के पुरैनी थाना के वंशगोपाल गाँव में मारी गई पुलिस की छापेमारी में बिहारीगंज थाना के पकिलपार निवासी छबिलाल यादव उर्फ चाबिय यादव, पूर्णियां जिले के बडहरा कोठी थाना के महिरखंड निवासी रंजीत कुमार मंडल, बिहारीगंज पकिलपार के ही सिंटू मेहता और वंशगोपाल के गणेश यादव को हथियार समेत गिरफ्तार किया गया. इनके पास से 3 देशी पिस्टल तथा 45 जिन्दा कारतूस बरामद किये गए हैं.
      अभी तक की तफ्शीश से छविलाल यादव पर बिहारीगंज थाना में ही लूट, हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट से सम्बंधित चार मुक़दमे, रंजीत मंडल पर पूर्णियां और मधेपुरा जिले में रंगदारी, लूट और हत्या के प्रयास के कुल आठ मुक़दमे और सिंटू मेहता पर बिहारीगंज थाना में लूट और हत्या के प्रयास के दो मामले दर्ज हैं.
      छापेमारी उदाकिशुनगंज के एसडीपीओ रहमत अली के नेतृत्व में की गई जिसमें पुरैनी थानाध्यक्ष सुनील कुमार समेत कई पुलिसकर्मी शामिल थे.
3 देशी पिस्टल 45 जिन्दा कारतूस के साथ कुख्यात छबिया यादव और तीन अपराधी गिरफ्तार 3 देशी पिस्टल 45 जिन्दा कारतूस के साथ कुख्यात छबिया यादव और तीन अपराधी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 26, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.