कराटे में फिर मधेपुरा के तीन खिलाड़ियों ने जीते सात पदक

|मुरारी कुमार सिंह|30 जुलाई 2014|
बिहार की राजधानी पटना में पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स पटना में आयोजित कराटे से सम्बंधित दूसरी राज्य सिलमबम प्रतियोगिता 2014 में मधेपुरा के तीन खिलाड़ियों ने पदक जीत कर इस विधा में मधेपुरा का नाम फिर से रोशन किया है.
      मधेपुरा की कराटे क्वीन सोनी राज ने जहाँ सीनियर ग्रुप स्टीक फाईट में स्वर्ण पदक, स्टेक स्विंग में रजत पदक हासिल किया वहीँ जूनियर ग्रुप में स्टीक फाईट में यशमोहन ने स्वर्ण, तलवार स्विंग में रजत तथा सब जूनियर ग्रुप में सत्यम ने स्टीक फाईट में यशमोहन ने स्वर्ण, तलवार स्विंग में रजत तथा भाला स्विंग में कांस्य पदक हासिल किया. स्वर्ण पदक जीतने के साथ ही इन तीनों खिलाड़ियों का चयन राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए हो गया है.
      पदक जीत कर वापस लौटे इन खिलाड़ियों को आज मधेपुरा सिलमबम संघ द्वारा जिला मुख्यालय के पार्वती सायंस कॉलेज में सम्मानित किया गया. सम्मान समारोह में मुख्य रूप से पार्वती सायंस कॉलेज के प्राचार्य डा० के० पी० यादव, डा० भूपेंद्र नारायण यादव मधेपुरी, मधेपुरा सिलमबम एशोसिएशन के सचिव सावंत कुमार रवि, समाजसेवी संदीप शांडिल्य तथा अमित कुमार सिंह मोनी भी उपस्थित थे.
कराटे में फिर मधेपुरा के तीन खिलाड़ियों ने जीते सात पदक कराटे में फिर मधेपुरा के तीन खिलाड़ियों ने जीते सात पदक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 30, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.