मधेपुरा में मौसा ने झाड़फूंक के बहाने किया युवती के साथ दुष्कर्म

|मुरारी कुमार सिंह|30 जुलाई 2014|
मधेपुरा जिले में संबंधों तो तार-तार करते एक मौसा के द्वारा बेटी की उम्र की एक लड़की के साथ बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है. बलात्कार पीड़िता ने जहाँ मामले को महिला थाना में दर्ज करा दिया है वहीँ बलात्कारी बलात्कार के बाद से ही गाँव से फरार बताया जाता है.
      घटना के बारे में दर्ज कराये गए एफआईआर के मुताबिक घटना आलमनगर थाना के बड़ी बगीचा गाँव की है जहाँ 17 वर्षीया सोनी (बदला हुआ नाम) नाम की लड़की की तबियत खराब होने पर उसके पिता ने उसे गाँव के ही झाड़फूंक करने वाले पड़ोसी महेंद्र मेहता जो रिश्ते में लड़की का मौसा भी लगता है, के पास ले गए. पीड़िता के अनुसार महेंद्र ने उसे अकेले में देखने के बहाने उसके साथ जबरन शारीरिक सम्बन्ध यह कह कर बनाया कि इससे तुम्हारी बीमारी दूर हो जायेगी.
      इस शर्मनाक घटना के बाद आलमनगर थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाने गई पीड़िता का जब रिपोर्ट आलमनगर थाना ने नहीं लिया तब उसने मामले को महिला थाना मधेपुरा में दर्ज कराया. महिला थानाध्यक्ष प्रमिला ने बताया कि मामला मधेपुरा थाना कांड संख्यां 24/2014 के रूप में दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी तेज कर दी गई है और पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा है.
मधेपुरा में मौसा ने झाड़फूंक के बहाने किया युवती के साथ दुष्कर्म मधेपुरा में मौसा ने झाड़फूंक के बहाने किया युवती के साथ दुष्कर्म Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 30, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.