बच्ची को काटा सांप, हुई आईसीयू में भर्ती: इलाज के लिए सांसद ने भेजे रूपये

|मुरारी कुमार सिंह|17 जुलाई 2014|
अत्यंत ही गरीब परिवार के किन्नू गोस्वामी की बेटी की जन बचना उस समय दूभर हो चला जब सांप काटने के बाद छ: साल की आरती के इलाज के लिए पैसे की जरूरत पड़ गई.
      आरती को गत शुक्रवार को उसके घर सुपौल जिला के पिपरा बाजार में रात में जब एक विषधर ने काट लिया तो परिजन आनन-फानन में आरती को लेकर अस्पताल की ओर भागे. पर घर में पैसे न थे कि किन्नू अपनी बेटी को बचा पाता. पड़ोसियों से लिए उधार तो वह मधेपुरा मिशन हॉस्पिटल में आरती के इलाज के शुरूआती दौर में ही खर्च कर चुका. आरती को गंभीर परिस्थिति में आईसीयू में दाखिल करना पड़ा तो पिता के माथे पर चिंता की लकीरें उभर आई कि जब अस्पताल खर्च का हिसाब देगा तो वह रूपये कहाँ से लाएगा.
      पर इसी समय किसी ने उसे मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव को फोन कर इस संकट से बाहर निकालने की गुहार लगाने को कहा. किन्नू गोस्वामी ने सांसद को फोन लगाया तो सांसद ने फोन पर ही आश्वासन दिया कि आप इलाज कराइए और खर्च की चिंता छोड़ दीजिए. मैं रूपये भिजवा रहा हूँ. और फिर कुछ ही देर के बाद सांसद की ओर से लोग मिशन हॉस्पीटल पहुँच गए जहाँ मधेपुरा के ही प्रशांत यादव और देवाशीष पासवान ने स्थिति का जायजा लिया और अस्पताल में दाखिल आरती की माँ के हाथ में  तुरंत पांच हजार रूपये सौंपे. कहा गया कि हम फिर आते रहेंगे और आपको खर्च के मामले में किसी तरह की परेशानी नहीं होने देंगे.
बच्ची को काटा सांप, हुई आईसीयू में भर्ती: इलाज के लिए सांसद ने भेजे रूपये बच्ची को काटा सांप, हुई आईसीयू में भर्ती: इलाज के लिए सांसद ने भेजे रूपये Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 17, 2014 Rating: 5

1 comment:

  1. In a heartwarming story from India, a young girl named Aarti was bitten by a snake and needed medical attention. However, her family did not have the funds to pay for her treatment. Luckily, a local politician, Pappu Yadav, came to their aid and provided the necessary funds. This kind of generosity is truly inspiring and shows the power of community support. For those looking to make a difference in their own communities, consider investing in a solar panel kit to help bring renewable energy to those in need.

    ReplyDelete

Powered by Blogger.