स्थानीय दो लड़कों पर जिला मुख्यालय की एक नाबालिग लड़की को भगाने का आरोप

|ए.सं.|17 जुलाई 2014|
पश्चिमीकरण का असर बाकी चीजों में हो या न हो, पर बढ़ते खुलापन ने जिले की संस्कृति और सभ्यता में बुरे तरह सेंध लगा दिया है, इस बात से शायद ही किसी संवेदनशील व्यक्ति को इनकार हो.
      मधेपुरा जिला मुख्यालय में गुलजारबाग मुहल्ले से गत सोमवार की रात एक लड़की के बिना परिवार से पूछे निकल जाने के बाद परिजनों ने स्थानीय दो लड़कों पर अपनी नाबालिग लड़की को भगा लेने का आरोप लगाया है. पुलिस को दिए आवेदन में परिजनों ने कहा है कि पूजा (बदला हुआ नाम) रात में लगभग दस बजे घर से निकल गई और घर के बाहर स्थानीय मस्जिद चौक का मो० सोहेल, पिता- जावेद अंसारी और जयपालपट्टी का सुमन कुमार पिता- मुरली यादव खड़ा था. आवेदन में कहा गया है कि दोनों लड़के संभवत: फाउन्डेशन ट्यूटोरियल कोचिंग में पढ़ता था और हर के आसपास भी यदाकदा आता रहता था और जानकारी मिली है कि इसी दोनों लड़के ने नाबालिग पूजा, जो गत वर्ष मैट्रिक पास की है, को भगा लिया है.
      परिजनों ने पुलिस से उचित कार्यवाही करने का अनुरोध किया है.
स्थानीय दो लड़कों पर जिला मुख्यालय की एक नाबालिग लड़की को भगाने का आरोप स्थानीय दो लड़कों पर जिला मुख्यालय की एक नाबालिग लड़की को भगाने का आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 17, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.