महिला आई थी झाड़फूंक से दूसरे का इलाज करने, पर दारू पीकर हुई टुन्न, अब खुद करा रही इलाज

|मुरारी कुमार सिंह|19 जुलाई 2014|
मधेपुरा का सदर अस्पताल. कभी-कभी यहाँ अजीबोगरीब घटना देखने को मिल जाती है. पूरे जिले से आने वाले रोगियों और परिजनों के विभिन्न प्रकार यहाँ आपको मिल सकते हैं.
      आज दोपहर बाद सदर अस्पताल मधेपुरा में हुए एक वाकये में एक रोगी के परिजनों ने अस्पताल में इलाजरत एक रोगी का अलग से झाड़फूंक से इलाज करने के लिए जिस महिला को बुलाया गया था, वह महिला अस्पताल में खुद निढाल हो गई. संयोग ऐसा हुआ कि उसी समय मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव सदर अस्पताल मधेपुरा निरीक्षण में पहुंचे थे. सांसद ने जब बरामदे पर लेटी महिला के बारे में जानकारी लेनी चाही तो वहां मौजूद कई लोगों ने यह कहानी बताई कि यह महिला एक रोगी की झाड़फूंक के लिए आई थी. रोगी के कमरे में ही महिला ने गप्प मारते हुए रोगी के परिजनों से दारू मंगवा कर पी ली. महज कुछ ही देर में महिला पर दारू का नशा कुछ ज्यादा ही चढ़ गया और उसकी तबियत बिगड़ गई. महिला कमरे से निकल कर बरामदे पर लेट गई.
      दूसरे का इलाज कराने आई महिला अब सदर अस्पताल में अपना इलाज करा रही है.
महिला आई थी झाड़फूंक से दूसरे का इलाज करने, पर दारू पीकर हुई टुन्न, अब खुद करा रही इलाज महिला आई थी झाड़फूंक से दूसरे का इलाज करने, पर दारू पीकर हुई टुन्न, अब खुद करा रही इलाज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 19, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.