अनुपम हत्याकांड के दो मुख्य आरोपी गिरफ्तार: मेघनाथ शर्मा पर है दर्जनों संगीन मामले

|कुमारी मंजू|24 जुलाई 2014|
इसी 22 जुलाई को जिले के शंकरपुर थानाक्षेत्र के रायभीर में हुई छात्र अनुपम की नृशंस हत्या के मामले में आज मधेपुरा पुलिस ने छापामारी कर सहरसा जिले के सौरबाजार थानाक्षेत्र के खोपैती गाँव से घटना के मुख्य आरोपी कुख्यात मेघनाथ शर्मा और विलास महतो को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को कई अन्य संगीन मामले में इन दोनों की तलाश थी. दोनों गिरफ्तार अपराधी शंकरपुर थानाक्षेत्र के ही रहने वाले हैं.
      प्रेस वार्ता में मधेपुरा के सदर एसडीपीओ कैलाश प्रसाद ने जानकारी दी कि मेघनाथ और विलास पर सुपौल, मधेपुरा और पूर्णियां जिले के कई थानों में हत्या, लूट, अपहरण सहित कई संगीन मामले दर्ज हैं. श्री प्रसाद ने यह भी बताया कि पुलिस ने इस घटना को चुनौती के रूप में लेकर अपराधियों को 48 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने का बीड़ा उठाया था.
      बताया जाता है कि इन दोनों अपराधियों का इलाके में इतना खौफ था कि ये घटना के दिन दिनदहाड़े हत्या कर आराम से चलते बने थे और किसी ने भी इसे पकड़ना तो दूर इनकी तरफ आँख उठाकर देखने की भी हिम्मत नहीं की. ग्रामीण सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पहले इन दोनों अपराधियों ने मृतक अनुपम को बेरहमी से पीटा और फिर गोली मार दी. कई ग्रामीणों ने दबे जुबान से कहा कि हत्या की वजह प्रेम प्रसंग हो सकता है.
      जो भी हो, इस दोनों कुख्यात अपराधियों की गिरफ्तारी से इलाके के लोगों ने राहत की सांस ली है.
अनुपम हत्याकांड के दो मुख्य आरोपी गिरफ्तार: मेघनाथ शर्मा पर है दर्जनों संगीन मामले अनुपम हत्याकांड के दो मुख्य आरोपी गिरफ्तार: मेघनाथ शर्मा पर है दर्जनों संगीन मामले Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 24, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.