जिलाधिकारी ने किया चौसा पीएचसी का औचक निरीक्षण: कुव्यवस्था पर नाराज

|आरिफ आलम|12 जुलाई 2014|
मधेपुरा के जिलाधिकारी गोपाल मीणा ने आज जिले के चौसा प्रखंड का निरीक्षण किया और वहाँ प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र की व्यवस्था देखकर नाराज हुए. जिलाधिकारी ने गत 08 जुलाई को चौसा पीएचसी में बच्चा जन्म देने के बाद एक महादलित महिला की मौत के बारे में भी पूरी जानकारी ली.
      आज सुबह करीब ग्यारह बजे जिलाधिकारी अचानक चौसा पीएचसी पहुंचे और वहाँ का औचक निरीक्षण प्रारम्भ कर दिया. वार्डों के निरीक्षण के दौरान उन्होंने कई कमियां पाई और कर्मचारियों को अनुपस्थित देखकर खासे नाराज हुए. कमियां पाए जाने और महादलित महिला की मौत पर जिलाधिकारी ने पीएचसी प्रभारी को फटकार भी लगाईं. उन्होंने प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र की व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त रखने का निर्देश दिया.
      जिला समय जिलाधिकारी ने चौसा पीएचसी का औचक निरीक्षण किया उस समय कर्मचारियों में ड्रेसर शशिभूषण, एएनएम सविता कुमारी, एलिजाबेथ मिंज, बिरेन्द्र सिंह, अर्जुन मुंडा, लक्ष्मण कुमार, एक्सरे प्रभारी जुबैर आलम के अनुपस्थित होने की बात बताई गई.
      पीएचसी के निरीक्षण के बाद जिलाधिकारी ने चौसा प्रखंड कार्यालय का निरीक्षण किया वहां भी आवश्यक निर्देश दिए.
जिलाधिकारी ने किया चौसा पीएचसी का औचक निरीक्षण: कुव्यवस्था पर नाराज जिलाधिकारी ने किया चौसा पीएचसी का औचक निरीक्षण: कुव्यवस्था पर नाराज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 12, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.