पुलिस जीप की ठोकर से एक घायल: आक्रोश में सड़क जाम

|ब्रजेश सिंह|10 जुलाई 2014|
बीती रात मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना की एक जीप से चंदसारा के निकट सड़क के किनारे बैठे एक व्यक्ति के घायल हो जाने के बाद आज आक्रोश में स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया और जमकर बवाल काटा. जाम को खत्म कर लोगों को समझाने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी.
      घटना में बारे में बताया जाता है कि रात के करीब साढ़े आठ बजे आलमनगर के चकला निवासी 40 वर्षीय मंगल पासवान एक ग्रामीण श्रवण कुमार के साथ सड़क के किनारे बैठे थे कि अचानक तेज रफ़्तार से आती एक पुलिस जीप ने मंगल पासवान को धक्का मार दिया. धक्का देने के बाद जीप चालक जीप को भगा ले गया. मंगल इस घटना में बुरी तरह जख्मी हो गया जिसका इलाज आलमनगर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में चल रहा है.
      घटना की जानकारी और इसमें पुलिस जीप के शामिल होने की बात सुनकर ग्रामीण काफी उग्र हो गए और आज आलमनगर खाडा- माली पथ के चकला में सड़क जाम कर दिया और खूब हंगामा किया. घंटों जाम से सड़क के दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतार लग गई और आम जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया. लोगों की मांग थी कि घायल को उचित मुआवजा दिया जाय और दोषी ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर करने की मांग कर रहे थे.
      जाम की जानकारी पाते ही उदाकिशुनगंज अनुमंडल के एसडीपीओ रहमत अली और स्थानीय पुलिस बल पहुँच गए और किसी तरह समझाबुझा कर जाम खत्म करवाया.
पुलिस जीप की ठोकर से एक घायल: आक्रोश में सड़क जाम पुलिस जीप की ठोकर से एक घायल: आक्रोश में सड़क जाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 10, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.