रेल किराया वृद्धि के विरोध में मुरलीगंज में ट्रेन रोका

|चक्रवर्ती सिंह|23 जून 2014|
मधेपुरा जिला के मुरलीगंज में आज राजद कार्यकर्ताओं ने आज सुबह रेल एवं मालगाड़ी के भाड़े मे वृद्धि के विरोध में मुरलीगंज से सहरसा जाने वाली पैसेंजर गाड़ी को मुरलीगंज स्टेशन के समीप एक घंटा रोककर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और रेल मंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. राजद के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष प्रवेश कुमार पवन के नेतृत्व में राजद के कार्यकर्ताओं का कहना था कि मोदी सरकार ने सत्ता मे आने के साथ ही जबरदस्त महँगाई बढ़ाई है और इसके विरोध मे हमलोग लगातार आँदोलन करते रहेंगे.
राजद कार्यकर्ताओं ने केन्द्र सरकार द्वारा किये गए रेल किराया एवं माल भाड़ा में वृद्धि की घोषणा को वापस लेने की माँग को लेकर विज्ञप्ति मुरलीगंज स्टेशन अधीक्षक उपेन्द्र भगत को सौंपा, साथ ही बताया कि यदि सरकार हमारी माँगे पूरी नही की तो हमलोग आमरण अनसन एवं भूख हड़ताल करेंगे.
राजद कार्यकर्ताओं ने क्षेत्रीय सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव से कोशी एक्सप्रेस, ईन्टरसिटी एक्सप्रेस, राजरानी जैसे राजधानी सहित विभिन्न शहरों मे जाने वाली ट्रेनों, रात्रिकालीन ट्रेन का परिचालन मुरलीगंज से करवाने की माँग की.
रेल किराया वृद्धि के विरोध में मुरलीगंज में ट्रेन रोका रेल किराया वृद्धि के विरोध में मुरलीगंज में ट्रेन रोका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 23, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.