शर्मनाक ! मधेपुरा में एक शिक्षक ने अपनी कई शिष्याओं के साथ बनाया अश्लील वीडियो क्लिप

|वि० सं०|26 मई 2014|
इससे ज्यादा शर्मनाक बात कुछ नहीं हो सकती. मर्यादाओं को तार-तार कर शिक्षक और शिष्या के अन्तरंग संबंधों के कई मामले यदा-कदा सुनने में तो आते हैं. पर एक शिक्षक यदि अपनी कई नाबालिग शिष्याओं को बहकाकर उसका अपने साथ अश्लील वीडियो बना ले तो क्या कहेंगे?
      मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में ट्यूशन पढ़ाने वाले एक शिक्षक ने एक अत्यंत  कुकृत्य को अंजाम दिया है. रामपुर के प्रमोद राम नाम के इस घटिया शख्स ने अपने यहाँ ट्यूशन पढ़ने वाली कई छात्राओं को अकेले में ब्लू फिल्म दिखाकर पहले तो बहकाया और अपने सम्बन्ध स्थापित किये और फिर उसका अश्लील वीडियो बना डाला.
      लगभग 30 वर्षीय प्रमोद राम ने छात्राओं को ट्यूशन ही पढ़ाना इसलिए शुरू किया ताकि वह उनके अश्लील वीडियो और फोटो से उन्हें डरा कर ब्लैकमेल कर सकें. प्रमोद ने आशिकी में अपना उर्फ नाम प्रेम रखा ताकि वह लड़कियों को पटा सके. इस काम के लिए प्रमोद ने गाँव के ही एक दूसरे शख्स अनिनाश की मदद ली और अपने उन्नत सैमसंग एंड्रोइड मोबाइल GT 5233 S से वीडियो बनाकर अपने Lenevo G 500 मॉडल के लैपटॉप के F ड्राइव में AKY/ My lovers video नाम से फोल्डर बनाकर उसमें अपनी ही छात्राओं के वीडियो क्लिप्स रखने लगा.
      मामले का खुलासा तब हुआ जब उसने एक क्लिप को सोशल मीडिया पर अपलोड कर यह बात अपने दोस्तों को बता दिया. बात फैलने पर पीडिता लड़की सुनीता (बदला नाम) के पिता ने जब राजेन्द्र को भला-बुरा कहा तो उसने निर्लज्जता की हद पार कर सोशल मीडिया से वीडियो हटाने के बदले 50 हजार रूपये मांगे.
      सामाजिक बदनामी अधिक होते देख पीड़िता के पिता ने मामला पुलिस में दर्ज करा दिया. मुरलीगंज पुलिस ने तक्षण एफआईआर दर्ज करते हुए प्रमोद और अविनाश के घर छापेमारी कर उसका मोबाइल और लैपटॉप जब्त किया तो उसमें मिले सारे वीडियो ने इस बेशर्म की करतूत का खुलासा कर दिया. पुलिस ने प्रमोद को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया, जबकि अविनाश गाँव से फरार हो गया.
शर्मनाक ! मधेपुरा में एक शिक्षक ने अपनी कई शिष्याओं के साथ बनाया अश्लील वीडियो क्लिप शर्मनाक ! मधेपुरा में एक शिक्षक ने अपनी कई शिष्याओं के साथ बनाया अश्लील वीडियो क्लिप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 26, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.