लालबत्ती लगाकर गाड़ी में घूमना अधिकारी को पड़ा महंगा: संस्कृत शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष की गाड़ी मधेपुरा में जब्त

|मुरारी कुमार सिंह|19 मार्च 2014|
मधेपुरा थाना में आचार संहिता उल्लंघन का मामला बिहार संस्कृत बोर्ड के अध्यक्ष के खिलाफ दर्ज किया गया है. अध्यक्ष की गाड़ी में लाल बत्ती और बोर्ड लगाकर मधेपुरा में घूम रहे थे संस्कृत शिक्षा बोर्ड के एक अन्य अधिकारी, जिन्होंने अपना नाम चन्द्र भूषण झा बताया.
जिला प्रशासन को जैसे ही यह जानकारी मिली कि मधेपुरा में एक लाल बत्ती लगी गाड़ी घूम रही है कि फ़ौरन ही मधेपुरा के अनुमंडल पदाधिकारी ने लाल बत्ती लगी बिहार संस्कृत बोर्ड के अध्यक्ष की गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया और आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज कराया. इस सम्बन्ध में मोटर वेहिकल एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया गया है.
बता दें कि आज से बिहार संस्कृत शिक्षा बोर्ड के तहत मध्यमा की परीक्षा शुरू हुई है. परीक्षा से सम्बंधित कागजात और प्रश्नपत्र लेकर अध्यक्ष की लालबत्ती तथा बोर्ड लगी गाड़ी से परीक्षा केन्द्रों पर पहुंचाने आये थे ये अधिकारी.
      उल्लेखनीय बात यह है कि जब अध्यक्ष जी गाड़ी पर नहीं थे तो फिर ये कनीय अधिकारी कैसे लाल बत्ती और बोर्ड लगा कर रौब के साथ बिहार के सुदूर इलाके में घूम रहे थे, जो कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के उल्लंघन सहित आचार संहिता के भी उल्लंघन का मामला है.
लालबत्ती लगाकर गाड़ी में घूमना अधिकारी को पड़ा महंगा: संस्कृत शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष की गाड़ी मधेपुरा में जब्त लालबत्ती लगाकर गाड़ी में घूमना अधिकारी को पड़ा महंगा: संस्कृत शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष की गाड़ी मधेपुरा में जब्त Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 19, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.