गर्मी आते ही शुरू हो गया आग का कहर, लाखों की संपत्ति स्वाहा

|रिपु कुमारी|28 मार्च 2014|
गर्मी आते ही तेज हवा का चलना भी शुरू हो गया है और आग ने भी अपना कहर बरपाना शुरू कर दिया है. मुरलीगंज प्रखण्ड के चामगढ पूर्व टोला में अजय सिंह के घर में आग लगने से लाखों रूपये की क्षति हुई है. ग्रामीणों के सहयोग से आग पर किसी तरह काबू पाया गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार अजय सिंह अपने परिवार के खाना खाकर दरवाजे पर निकले, इसी बीच घर से धुंआ उठता देख आस-पास के लोगों की नजर गई और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. आग की लपटें इतनी तेज थी कि इतनी मशक्कत के बाद भी घर में रखा एक भी सामान बचा नहीं पाएं. मौके पर पहुंचे मुरलीगंज थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश ने भी आग पर काबू पाने में ग्रामीणों की मदद की. दमकल की गाड़ी अपनी आदत के मुताबिक़ आग पर काबू पाने के बाद पहुंची. सी.ओ. रामावतार यादव ने कहा कि पीड़ित परिवार को निरीक्षण के बाद उचित मुआवजा दिया जाएगा.
उधर शंकरपुर प्रखण्ड अंतर्गत रामपुर लाही पंचायत स्थित वार्ड नं॰-04 में भी आग लगने से 7 घर जलकर राख हो गए. प्राप्त जानकारी के अनुसार अचानक आग लगने से मेहदी हसन, मो॰ नजाम और  मो॰ ताहीर के घर बर्बाद हुए.
गर्मी आते ही शुरू हो गया आग का कहर, लाखों की संपत्ति स्वाहा गर्मी आते ही शुरू हो गया आग का कहर, लाखों की संपत्ति स्वाहा  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 28, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.