गंदी नीयत लेकर घुसे थे पड़ोसी के घर, पर पड़ा उल्टा तो खुली दूसरी पोल

|डिक्शन राज|28 मार्च 2014|
आप मानें या न माने लेकिन बहुत से लोगों का मानना है कि शराब के अवैध कारोबार में लिप्त व्यक्ति या जमकर शराब का सेवन करने वाले अधिकाँश लोगों की नजर भी गंदी रहती है. आपको याद होगा कि होली के दिन ही मधेपुरा जिले के गम्हरिया में एक व्यक्ति ने जब पड़ोस की नाबालिग के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया और शिकायत पर पुलिस आई तो दुष्कर्म के प्रयास करने वाले के घर से काफी मात्रा में अवैध शराब बरामद किया गया.
      आज की भी कहानी वही है और जगह भी वही है, गम्हरिया थाना, पर इस बार गाँव है सूर्यगंज और घटना को रात के एक बजे कारित करने का प्रयास किया गया. प्राप्त जानकारी के मुताबिक़ गम्हरिया थाना के सूर्यगंज गाँव में बीती रात करीब एक बजे कृष्ण गुप्ता नाम का एक व्यक्ति पड़ोस के कुंदन स्वर्णकार के घर में उस कमरे का दरवाजा खोलने का प्रयास कर रहा था जिसमें महिलायें सोई हुई थी. पर इसे कृष्ण का दुर्भाग्य ही कहिये कि गृहस्वामी कुंदन स्वर्णकार जगे हुए थे और अवांछित आवाज को सुनकर जब बाहर आये तो देखा कृष्ण दूसरे कमरे का दरवाजा खोलने का प्रयास कर रहा था. मौके से कृष्ण तो भाग गया लेकिन खबर पर जब पुलिस आई और कृष्ण के घर की तलाशी ली तो वहां अवैध शराब के कारोबार का पता चला.
      गम्हरिया थानाध्यक्ष अनंत कुमार ने कृष्ण गुप्ता के घर से 40 पाउच देशी शराब और 20 बोतल ईंग्लिश शराब बरामद किया. मामला गम्हरिया थाना कांड संख्यां 56/2014 के रूप में दर्ज कर कृष्ण गुप्ता की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.
गंदी नीयत लेकर घुसे थे पड़ोसी के घर, पर पड़ा उल्टा तो खुली दूसरी पोल गंदी नीयत लेकर घुसे थे पड़ोसी के घर, पर पड़ा उल्टा तो खुली दूसरी पोल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 28, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.