मधेपुरा से बीजेपी प्रत्याशी हुए विजय कुमार कुशवाहा

|मंजू कुमारी|13 मार्च 2014|
बहुप्रतीक्षित मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा ने अपने उम्मीदवार का नाम घोषित कर दिया है. भाजपा की जारी आज ली लिस्ट में मधेपुरा से लोकसभा प्रत्याशी के लिए विजय कुमार कुशवाहा को चुना गया है.
      बता दें कि श्री कुशवाहा बिहार सरकार के पूर्व और हाल में ही इस्तीफ़ा दे चुके उद्योग एवं आपदा मंत्री रेणु कुशवाहा के पति हैं जिन्होंने इसी 10 मार्च को पूर्णियां में नरेंद्र मोदी की सभा में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की थी.
      हमारे सहयोगी ने सूचना मिलते ही भाजपा प्रत्याशी विजय कुमार कुशवाहा से बात की तो उन्होंने उन्हें मधेपुरा से भाजपा प्रत्याशी बनाये जाने पर पार्टी का आभार व्यक्त किया और कहा कि उन्हें भरोसा है कि मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र की जनता उन्हें सेवा का मौका देगी.
मधेपुरा से बीजेपी प्रत्याशी हुए विजय कुमार कुशवाहा मधेपुरा से बीजेपी प्रत्याशी हुए विजय कुमार कुशवाहा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 13, 2014 Rating: 5

1 comment:

  1. एक कहावत है विनाशे काल विपरीत बुद्धि, शायद बीजेपी भी इसी से ग्रसित हअ साकार यादव जैसे नेता होते हुए भी कल के आये कुशवाहा को टिकेट देना बीजेपी की हार की गारंटी है. हमें पहले से आशंका थी इसलिए साकार यादव जी को बोला भी था AAP ज्वाइन कर लें. खैर मधेपुरा की किश्मत ही ख़राब है.

    गौरव सिंह

    ReplyDelete

Powered by Blogger.