हजारों समर्थकों के साथ पूर्व मंत्री रविन्द्र चरण यादव हुए बीजेपी में शामिल

|कुमार शंकर सुमन|17 फरवरी 2014|
हाल तक राजद के कट्टर समर्थक माने जाने वाले बिहार सरकार के पूर्व मंत्री प्रो० रविन्द्र चरण यादव आज अपने हजारों समर्थकों के साथ बीजेपी में शामिल हो गए. पटना में बीजेपी के कई बड़े नेताओं की उपस्थिति में प्रो० रविन्द्र चरण यादव के साथ उदाकिशुनगंज के पूर्व मुखिया मो० मुख्तार आलम, ग्वालपाड़ा के पूर्व प्रमुख प्रमोद यादव, मुरलीगंज राजद के प्रखंड अध्यक्ष प्रवेश यादव, उदाकिशुनगंज के पूर्व मुखिया सिकंदर यादव, पूर्व पंचायत समिति सदस्य रामचंद्र ऋषिदेव समेत राजद से ही जुड़े जिले के करीब 700 लोगों का काफिला आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गया.
      मिली जानकारी के मुताबिक पटना में आज बीजेपी नेता पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी, नन्द किशोर सिंह, अनिल यादव तथा अन्य दर्जनों नेताओं की उपस्थिति में प्रो० रविन्द्र चरण यादव और उनके समर्थकों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.
      मधेपुरा टाइम्स को मोबाइल पर प्रो० रविन्द्र चरण यादव ने बताया कि उनके साथ मधेपुरा के सैंकड़ों समर्थकों ने आज ही बीजेपी में शामिल हुए हैं और आज ही वे पटना से मधेपुरा के लिए चल चुके हैं और यहाँ पहुंचकर कल एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.
      बता दें कि पिछले लोकसभा चुनाव में सांसद शरद यादव के निकटतम प्रतिद्वंदी राजद से प्रो० रविन्द्र चरण यादव ही रहे थे और माना जा रहा है कि मधेपुरा में अब नई परिस्थिति में राजद पर गहरा असर पड़ सकता है.
      मधेपुरा टाइम्स ने गत 01 फरवरी को सूत्रों के हवाले से खबर प्रकशित की थी, इसे भी पढ़ें. मधेपुरा के कई बड़े नेता बीजेपी का दामन थमने की तैयारी में.
हजारों समर्थकों के साथ पूर्व मंत्री रविन्द्र चरण यादव हुए बीजेपी में शामिल हजारों समर्थकों के साथ पूर्व मंत्री रविन्द्र चरण यादव हुए बीजेपी में शामिल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 17, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.