क्राइम कंट्रोल के लिए थानाध्यक्ष ने आते ही किया पुलिस-पब्लिक मीटिंग

|अख्तर वसीम|25 फरवरी 2014|
किसी भी थानाक्षेत्र में कानून व्यवस्था कायम रखने के लिए इस तरह का कदम कारगर साबित हो सकता है. बात साफ़ है पुलिस लाख चाहे सिर्फ अपने बल पर इलाके में शान्ति व्यवस्था बरक़रार नहीं रख सकती है, जब तक लोग उसमे सहयोग न करें.
      मधेपुरा जिले के पुरैनी के नए थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने आते ही पुरैनी थाना परिसर में पुलिस-पब्लिक का मीटिंग आयोजित किया. मीटिंग में क्षेत्र के प्रबुद्धजनों, जनप्रतिनिधियों और व्यवसायियों को आमंत्रित किया गया. थानाध्यक्ष ने थानाक्षेत्र में अपराध नियंत्रण और सामाजिक सद्भाव कायम रखना अपनी प्राथमिकता बताया.
      उपस्थित लोगों ने चौक चौराहों पर शराब बिक्री पर प्रतिबंध, शहर में नो एंट्री की व्यवस्था लागू करने, थाना को दलालों से मुक्त रखने समेत कई अन्य समस्याओं को हल करने से सम्बंधित सुझाव दिए.
      इस अवसर पर प्रखंड प्रमुख जय प्रकाश सिंह, मुखिया प्रतिनिधि रमन झा, मुखिया मोबीन, चंदेश्वरी राम, पवन केडिया, आनंद जैन, विनोद काम्बली, अबरार आलम, कमाल अख्तर, सदरूल आलम, शैलेन्द्र कुमार सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे.
क्राइम कंट्रोल के लिए थानाध्यक्ष ने आते ही किया पुलिस-पब्लिक मीटिंग क्राइम कंट्रोल के लिए थानाध्यक्ष ने आते ही किया पुलिस-पब्लिक मीटिंग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 25, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.