मधेपुरा से लापता स्कूली छात्र को अम्बाला पुलिस ने सुरक्षित बचाया

|नि.सं.|30 जनवरी 2014|
गत 27 जनवरी को मधेपुरा के सेंट विलियम्स स्कूल के छात्र के स्कूल आने के दौरान ही लापता होने से जहाँ परिवार का माहौल गमगीन हो गया था वहीँ आज छात्र के अम्बाला में सुरक्षित होने की खबर से परिजनों में संतोष का माहौल है.
      मधेपुरा नगर परिषद् क्षेत्र के भिरखी वार्ड नं. 26 निवासी हीरा यादव का 10 वर्षीय पुत्र राजीव जो वर्ग 7 में पढ़ता है, गत 27 जनवरी को घर से कर्पूरी चौक स्थित सेंट विलियम्स स्कूल के लिए चला था, पर वापस नहीं लौटा.
      पिता ने जहाँ मधेपुरा पुलिस को इसकी सूचना दी थी वहीं आज अचानक अम्बाला पुलिस का फोन आने से परिवार ने राहत की साँसें ली. पूरी कहानी बताते हुए राजीव के पिता हीरा यादव ने बताया कि उसके बेटे ने फोन पर बताया कि किसी व्यक्ति ने मधेपुरा में उसे चाय पिलाई और फिर जब उसे होश आया तो उसने खुद को अम्बाला स्टेशन के पास पाया. चार अज्ञात लोग उसे वहां से जबरन उठाकर ले जाने का प्रयास कर रहे थे. उसी समय किसी ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने राजीव को अपने कब्जे में ले लिया और राजीव किसी बड़ी अनहोनी का शिकार होने से बच गया. परिजन राजीव को सुरक्षित वापस लाने जा रहे हैं.
मधेपुरा से लापता स्कूली छात्र को अम्बाला पुलिस ने सुरक्षित बचाया मधेपुरा से लापता स्कूली छात्र को अम्बाला पुलिस ने सुरक्षित बचाया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 30, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.