मधेपुरा के डॉक्टर ने चाकू दिखाकर अपने ही कर्मचारी की बीबी के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास !

|वि० सं०|23 जनवरी 2014|
मधेपुरा जिले में सरकारी अस्पताल में पदस्थापित एक चिकित्सा पदाधिकारी पर एक शर्मनाक और गंभीर आरोप लगे हैं. मामले को जब थाना ने दर्ज नहीं किया तो पीड़िता के आवेदन पर न्यायालय ने एफआईआर दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं.
      मामला आलमनगर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी प्रदीप कुमार झा से जुड़ा है. न्यायालय में दाखिल किये आवेदन में उसी अस्पताल से जुड़े परिवार कल्याण कार्यकर्ता अनिल राम की पत्नी नीलम देवी ने घटना को गत 25 दिसंबर की रात की बताते हुए कहा है कि उस रात को करीब 9 बजे जब नीलम के पेट में दर्द उठा तो वह पति के चिकित्सक के अंदर नौकरी करने के कारण डॉक्टर पी. के. झा के पास दिखाने चली गई. उस समय डॉक्टर चाकू से सेब काटकर खा रहे थे.
      पीड़िता ने आवेदन में उससे आगे की घटना बताते हुए कहा कि डॉक्टर ने उसे जांच के बहाने लिटा दिया और उसके पति को सिरिंज लाने भेज दिया. पति के जाते ही डॉक्टर अकेले का फायदा उठाकर उसे गलत जगह पर छूने लगा. नीलम ने जब विरोध किया तो डॉक्टर ने चाकू सटा कर नीलम को डराया और कहा कि हल्ला करोगी तो तुम्हारे पति को नौकरी से हटा दूंगा. इसके बाद डॉक्टर नीलम के साथ बलात्कार का प्रयास करने लगा. तबतक पीड़िता का पति आ चुका था. दरवाजा बंद देखकर खटखटाया और हल्ला करने लगा. कुछ लोग भी आए और जब धक्का देकर दरवाजा खोला गया तो नीलम रो रही थी.
      सारी बातें जानकर जब अनिल राम ने डॉक्टर का विरोध किया तो डॉक्टर ने कहा कि साला..च(...). तुम्हारा मन इतना बढ़ गया है ? तुम्हरी पत्नी को मरवा देंगे और तुम्हें नौकरी से निकाल देंगे.
      पीड़ित पति-पत्नी मामले कि सूचना देने थाना पहुंचे तो आलमनगर थाना ने मुकदमा दर्ज नहीं किया. पीड़िता ने न्यायालय में परिवाद पत्र संख्यां 07/2014 दर्ज किया और मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी ने थाना से रिपोर्ट मांगने के बाद आज आलमनगर थाना को सुसंगत धाराओं में एफआईआर दर्ज करने का आदेश दे दिया है.
      जाहिर है, लगाये आरोप के बाद न्यायालय के द्वारा प्राथमिकी दर्ज करने के आदेश के बाद अब चिकित्सक की मुसीबत बढ़ गई है. 
[Attempt to rape by a Doctor in Madhepura]
मधेपुरा के डॉक्टर ने चाकू दिखाकर अपने ही कर्मचारी की बीबी के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास ! मधेपुरा के डॉक्टर ने चाकू दिखाकर अपने ही कर्मचारी की बीबी के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास ! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 23, 2014 Rating: 5

1 comment:

  1. infect press is fourth pillar of the nation, but sometimes it used to be personalize the things.

    is this right way to display the things without the answer of a person to whom we are raising the finger against.

    law should be used for justice, not for trap the other one.

    it may be the thing concern with a employ and employer relation----- either employ is not used to perform his job or employer is not used to provide his salary.

    at last I want to say that culprit must be punished !!!!!!!!!!

    ReplyDelete

Powered by Blogger.