चोर मस्त, पुलिस पस्त: एक साथ 7 दुकानों का टूटा ताला

|कुमार शंकर सुमन|13 दिसंबर 2013|
मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थानाक्षेत्र के भतखोरा बाजार में चोरों ने पुलिस को चुनौती देते हुए बीती रात एक साथ 7 दुकानों के शटर का ताला तोड़ कर लाखों की चोरी कर ली. हैरत की बात तो यह रही कि जिस जगह ताले तोड़े गए थे, पुलिस चौकी वाहन से महज 5 सौ मीटर की दूरी पर है और जिस समय चोर चोरी करने में मस्त थे, उस समय पुलिस बगल में खर्राटे मार रही थी.
      राज कुमार उर्फ शशि के किराना दुकान से चोरों ने 45 हजार रूपये, मुन्ना भगत के 46 हजार 5 सौ रूपये चोरों की भेंट चढ गए. वहीँ ओम मेडिकल से 2 हजार 5 सौ रूपये तो चोर ले ही गए, साथ ही सर्दियों का ध्यान रखते हुए चोर च्यवनप्राश का भी एक पूरा पैकेट उठा ले गए. अन्य चार दुकानों के ताले तो टूटे पर चोरों ने इनपर रहम कर दिया.
      व्यवसायियों को मुश्किल में डालने वाली इस घटना के बाद आज सुबह दुकानदारों ने हड़ताल कर दिया, जिसे बाद में समझाबुझाकर शांत किया गया. साथ ही पुलिस चौकी पर के जवानों को वहाँ से हटा कर नए जवानों को चौकी सौंपने तथा रात्रि गश्ती की भी व्यवस्था करने की तैयारी चल रही थी.
चोर मस्त, पुलिस पस्त: एक साथ 7 दुकानों का टूटा ताला चोर मस्त, पुलिस पस्त: एक साथ 7 दुकानों का टूटा ताला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 13, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.