शर्मनाक ! दोस्त के सामने परोसने पर प्रेमिका ने किया विरोध तो प्रेमिका की अश्लील वीडियो डाल दी नेट पर

|उदाकिशुनगंज से लौटकर राजीव रंजन|28 दिसंबर 2013|
ये वैसे युवकों के लिए जहाँ एक शर्मनाक बात है जो प्यार को खेल समझते है तो वैसी लड़कियों को भी ये बात सीखने की जरूरत है कि बाली उमर पढ़ने-लिखने की होती है न कि इश्क-मुहब्बत की.
      मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज मुख्यालय की इस घटना से इलाका सन्न है और स्थानीय हाई स्कूल में पढ़ने वाली 14 वर्षीया प्रीति (काल्पनिक नाम) जहाँ समाज में बदनामी के डर से अपने घर में कैद हो गई है वहीँ उसका धोखेबाज प्रेमी पुलिस के कब्जे में आ गया. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मनीष कुमार नामके छात्र ने प्रीति को अपने प्रेम जाल में फंसा कर पहले तो प्रीति को विश्वास में लिया और फिर मोबाइल से प्रीति की कुछ अश्लील वीडियो तैयार कर ली. पहले तो मनीष ने खुद प्रीति के साथ अपने सम्बन्ध गहरे कर लिए पर बाद में उसे अपने दो दोस्तों से भी सम्बन्ध बनाने के लिए दवाब डालने लगा.
पर प्रीति को सिर्फ मनीष का प्यार जानती थी और उसपर विश्वास कर सम्बन्ध को आगे बढ़ाया था. दोस्तों के सामने जाने से जब प्रीति ने साफ़ इनकार कर दिया तो गुस्से में मनीष और उसके दोस्तों ने पहले बनाई गई अश्लील वीडियो को नेट पर अपलोड कर दिया. इस बात की जानकारी जैसे ही प्रीति और उसके परिवार को लगी उन्होंने मामले की जानकारी उदाकिशुनगंज पुलिस को दी.
पुलिस ने फ़ौरन कार्यवाही कर मनीष को गिरफ्तार कर लिया. मनीष के पास से प्रीति की अश्लील वीडियो भी बरामद हुई है. इस कुकृत्य में शामिल मनीष के अन्य दो दोस्त फरार हैं, पर उदाकिशुनगंज के एसडीपीओ मनोज कुमार सुधांशु के अनुसार बाक़ी दोनों भी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे.
शर्मनाक ! दोस्त के सामने परोसने पर प्रेमिका ने किया विरोध तो प्रेमिका की अश्लील वीडियो डाल दी नेट पर शर्मनाक ! दोस्त के सामने परोसने पर प्रेमिका ने किया विरोध तो प्रेमिका की अश्लील वीडियो डाल दी नेट पर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 28, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.