‘नशा उन्लूलन’ पर प्रतियोगिता में रिकॉर्ड बच्चों ने लिया भाग

|मुरारी कुमार सिंह|22 दिसंबर 2013|
जिला मुख्यालय के टीपी कॉलेज में आयोजित आज की प्रतियोगिता में रिकॉर्ड बच्चों ने भाग लिया. शिव राजेश्वरी युवा सृजन क्लब की ओर से सामान्य ज्ञान, पेंटिंग तथा निबंध विषय में आयोजित प्रतियोगिता में स्कूली बच्चों का उत्साह देखते ही बनता था. सामान्य ज्ञान में सबसे अधिक जहाँ 650 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया वहीँ पेंटिंग में 200 प्रतिभागी और निबंध में 107 प्रतिभागियों की उपस्थिति रही. आज किसी भी विधा के प्रतियोगिता का परिणाम घोषित नहीं किया गया.
संयोजक हर्ष वर्धन सिंह राठौर ने बताया कि परिणाम अलविदा 2013 के अवसर पर 31 दिसंबर को एक समारोह में लोगों के सामने लाया जाएगा. चूंकि प्रतियोगिता का विषय नशा उन्मूलन रखा गया है इसलिए टॉप की पेंटिंग्स को मधेपुरा के चौक-चौराहों पर भी लगाने की प्लानिंग की गई है.
प्रतियोगिता का संचालन टीपी कॉलेज मधेपुरा के प्राचार्य डा० सुरेश प्रसाद यादव, डा० विश्वनाथ विवेका, डा० भूपेंद्र नारायण यादव मधेपुरी, डा० जवाहर पासवान आदि के दिशानिर्देश में किया गया.
‘नशा उन्लूलन’ पर प्रतियोगिता में रिकॉर्ड बच्चों ने लिया भाग ‘नशा उन्लूलन’ पर प्रतियोगिता में रिकॉर्ड बच्चों ने लिया भाग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 22, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.