मुहर्रम को लेकर मधेपुरा थाना में हुई शान्ति समिति की बैठक

|मुरारी कुमार सिंह|13 नवंबर 2013|
जिले में कल और परसों मनाये जाने वाले मुहर्रम पर्व को ध्यान में रखते हर मधेपुरा पुलिस ने आज शान्ति समिति की बैठक आयोजित की जिसमें मुहर्रम के दौरान शान्ति एवं विधि-व्यवस्था को बनाये रखने पर बल दिया गया. शान्ति समिति की बैठक सदर इन्स्पेक्टर सह थानाध्यक्ष बी.एन. मेहता के द्वारा बुलाई गई.
      परसों निकाले जाने वाले ताजिया मेला को लेकर प्रशासन ने इससे जुड़े लोगों को इस दौरान विशेष निगरानी बरतने का निर्देश दिया. मेला कमिटी के सदस्य शौकत अली ने जानकारी दी कि परसों मधेपुरा में 14 बस्ती, जहाँ से ताजिया निकलता है, के अखाड़ा के मोजाबिरों को यह भार दिया गया कि वे अपने-अपने बस्तियों से कुछ लोगों के नाम दें ताकि उन्हें ही ताजिया निकलने के दौरान इससे सम्बंधित जवाबदेही दी जा सके.
      मुहर्रम के पर्व में शांति व सौहार्द बना रहे तथा आपसी भाईचारे का यह पर्व उत्साह के साथ मनाने के लिए शान्ति समिति में उपस्थित लोगों की राय ली गई. सदर इन्स्पेक्टर सह मधेपुरा थानाध्यक्ष ने इस दौरान पर्याप्त पुलिस बल प्रतिनियुक्त करने तथा विधि-व्यवस्था दुरुस्त रखने में भरपूर सहयोग का आश्वासन दिया.
      शांति समिति की आज की बैठक में समाजसेवी शौकत अली, नगर परिषद के उपाध्यक्ष रामकृष्ण यादव, वार्ड पार्षद ध्यानी यादव, वार्ड पार्षद पति ओमप्रकाश श्रीवास्तव, वार्ड पार्षद मुकेश कुमार मुन्ना, जदयू के अशोक चौधरी आदि की उपस्थिति महत्वपूर्ण रही.
[Title: Meeting of Peace Committee in Madhepura for Muharram conducted in Madhepura P.S.]
मुहर्रम को लेकर मधेपुरा थाना में हुई शान्ति समिति की बैठक मुहर्रम को लेकर मधेपुरा थाना में हुई शान्ति समिति की बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 13, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.