खिलाड़ियों ने प्रतिभा से मधेपुरा का सम्मान बढ़ाया: पप्पू यादव

 |मुरारी कुमार सिंह|12 नवंबर 2013|
मधेपुरा जिला मुख्यालय के बी.पी. मंडल टाउन हॉल में 75 वीं बिहार राज्य तथा अंतरजिला टेबुल टेनिस चैम्पियनशिप आज से प्रारम्भ हो गया. चैम्पियनशिप के कार्यक्रम का उदघाटन पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने किया. इस अवसर पर पूर्व सांसद ने कहा कि मधेपुरा में राज्यस्तरीय प्रतियोगिता होना जिले का सौभाग्य है और ये मधेपुरा को गौरवान्वित बनाती है. उन्होंने कहा कि मधेपुरा के खिलाड़ियों ने अपनी अद्भुत प्रतिभा से मधेपुरा के सम्मान को ऊपर उठाया है. सरकार की व्यवस्था पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जापान और अमेरिका जैसे देशों के विकास का कारण वहां आम लोगों की इज्जत देना है, खास की नहीं जबकि भारत की व्यवस्था खास लोगों के लिए होती है.
      कार्यक्रम का उदघाटन दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया. उसके बाद पूर्व सांसद ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया और खुद भी टेबुल टेनिस में हाथ आजमाने से नहीं चूके. चार दिनों तक चलने वाली इस अतिप्रतिष्ठित प्रतियोगिता में मधेपुरा सहित पटना, भागलपुर, मुजफ्फरपुर, समस्तीपुर, कटिहार, बेगुसराय, मुंगेर, दरभंगा, मधुबनी, अररिया, जमुई आदि जिलों के चैम्पियन भाग लेंगे. खिलाड़ियों के रहने व खाने की व्यवस्था मधेपुरा जिला टेबुल टेनिस एशोसिएशन की तरफ से किया गया है.
      इस अवसर पर बैंक अधिकारी संतोष कुमार झा, डा० मनोरंजन, जिला टेबुल टेनिस एशोसिएशन के सचिव प्रदीप कुमार श्रीवास्तव, वार्ड पार्षद ध्यानी यादव, अमित यादव, अखिलेश यादव, चंद्रशेखर, राजेश रजनीश, युवा शक्ति के जिलाध्यक्ष प्रिंस गौतम, नगर अध्यक्ष श्रीकांत राय, देवाशीष पासवान, प्रशांत यादव समेत शहर के कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे.
[News Title: 75th Bihar State Table Tenis Chaimpionship started in Madhepura]
खिलाड़ियों ने प्रतिभा से मधेपुरा का सम्मान बढ़ाया: पप्पू यादव खिलाड़ियों ने प्रतिभा से मधेपुरा का सम्मान बढ़ाया: पप्पू यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 12, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.