महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास: एक धराया

|श्रवण कुमार सिंह|05 नवंबर 2013|
मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना मुख्यालय में बीती रात एक महिला के साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया. पीड़िता के शोर मचाने पर दुष्कर्मी भाग गए, पर कुमारखंड पुलिस की सक्रियता से एक मुख्य आरोपी कुछ देर के बाद ही पकड़ा गया.
      घटना के बारे में मिली सूचना के अनुसार ओपी यादव के घर में दो युवक दुष्कर्म की नीयत से घुसे और घर में मौजूद विवाहिता के साथ दोनों दुष्कर्म का प्रयास करने लगे. हल्ला पर घर व आसपास के लोग दौड़े तो दुष्कर्मी भाग खड़े हुए. इससे पहले दुष्कर्मियों के साथ परिजनों की हाथापाई के दौरान एक आरोपी का भाई वाहन पहुँच कर दुष्कर्मियों को छुडाने लगा था. पर महिला ने मोबाइल की रौशनी में दोनों युवक को पहचान लिया था. पुलिस को जब इस बात की सूचना मिली तो उसने गश्ती कर रहे पुलिस के जवानों को आरोपियों को खोजने का निर्देश दिया. और कुछ ही देर में उनमे से एक मुख्य आरोप गौरव कुमार को पुलिस ने कुमारखंड में ही मोटरसायकिल के साथ पकड़ लिया.
      कुमारखंड थानाध्यक्ष अनुज कुमार सिंह ने बताया कि तीन व्यक्तियों गौरव कुमार, जीतन यादव तथा जीतन के भाई संजय के खिलाफ 376/511 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कराया गया है. पकडाए अभियुक्त को बलात्कार के प्रयास के जुर्म में जेल भेज दिया गया है तथा बाकी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी तेज कर दिया गया है.
महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास: एक धराया महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास: एक धराया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 05, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.