ओवरटेक के चक्कर में तेज गति में पलट गई बस

|आरिफ आलम|20 अक्टूबर 2013|
कहते हैं न पहुँचने से अच्छा है देर से पहुंचना. बिहारीगंज से भागलपुर जा रही एक बस आज समय पर पहुँचने के चक्कर में गंतव्य पर न पहुँच सकी. बस चौसा से करीब दस किलोमीटर आगे मधेपुरा-पूर्णियां की सीमा पर बहुती चौक के पास एक गड्ढे में पलट गई और दर्जनों यात्रियों की जान पर ही बन आई. एक दर्जन से अधिक सवार बुरी तरह घायल हैं और इलाज करा रहे हैं.
      सुरक्षित बचे यात्रियों में से राजीव कुमार, संजीव कुमार, मीनाक्षी कुमारी आदि ने बताया कि जयगुरु ट्रेवल्स नाम की बस बिहारीगंज से समय से खुली, पर पुरैनी में बस का टायर पंक्चर हो गया, जिसे बनाने में करीब एक घंटे का समय लग गया. उसके बाद ड्राइवर ने उस एक घंटे को समायोजित करने के लिए बस को कुछ ज्यादा ही तेज चलाना शुरू किया. कुछ यात्रियों ने ड्राइवर को तेज चलाने से मना भी किया, पर नहीं माने. घटनास्थल के पास एक दूसरे बस को ओवरटेक करने के चक्कर में गति कम नहीं होने के कारण बस गड्ढे में जाकर पलट गई.
      घायलों में हमीदा खातून (नरदह, पुरैनी), अमीना खातून (नरदह), रेहाना खातून (खरीक, भागलपुर), जहीरा खातून (बिहपुर, भागलपुर), नन्द किशोर सिंह (औराई, पुरैनी), सितारा देवी (बदहवा, पुरैनी), गुलजसा खातून (नरदह), अजमेरी खातून (नरदह), आशा देवी (मकदमपुर), सिंटू मंडल (तारणी बासा, पुरैनी) कीई हालत गंभीर बताई गई.
ओवरटेक के चक्कर में तेज गति में पलट गई बस ओवरटेक के चक्कर में तेज गति में पलट गई बस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 20, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.