‘नमो’ को पीएम बनाने के लिए अब बजरंगबली तोड़ेंगे दुश्मनों की नली?

 |मुरारी कुमार सिंह|22 अक्टूबर 2013|
पटना में 27 अक्टूबर को होने वाली हुंकार रैली को सफल बनाने और नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए आज मंगलवार को बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने मधेपुरा जिला मुख्यालय के पुरानी कचहरी स्थित बजरंगबली के मंदिर में पूजा-प्रार्थना की. जय श्रीराम, हर-हर महादेव और जय बजरंगबली, तोड़ दे दुश्मन की नली के उदघोष के बीच भाजपा के नेता व कार्यकर्ताओं ने रामभक्त हनुमान से प्रार्थना की कि हुंकार रैली को सफल तो बना ही दीजिए, साथ-साथ नरेंद्र मोदी को इस बार भारत का प्रधानमंत्री भी बना दीजिए. कार्यकर्ताओं का कहना था कि भाजपा के साथ तो शुरू से भगवान श्रीराम का आशीर्वाद था ही, अब बजरंगबली से भी प्रार्थना की गई कि वे भी खुलकर उनका साथ दें.
      पूजा के बाद भाजपा के जिला महामंत्री सह प्रवक्ता दिलीप सिंह ने कहा कि कुछ लोगों ने पूछा कि नरेंद्र मोदी के 2014 में प्रधानमंत्री बनने से क्या होगा, उसपर मेरा कहना है कि नरेंद्र भाई मोदी के प्रधानमंत्री बनने से चीन और पाकिस्तान वहीं रुक जाएगा और विदेशों में जमा काला धन वापस आएगा जिससे भारत एक समृद्ध राष्ट्र बन जाएगा.
      पूजा अर्चना के इस अवसर पर भाजपा के जिलाध्यक्ष अनिल कुमार यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष अरविन्द कुमार अकेला, जटाशंकर कुमार, अंकेश यदुवंशी, सतीशचंद्र, प्रो० त्रिभुवन मंडल, नेपाली रजक, शारदा रंजन श्रीवास्तव, रूदल यादव, मनिन्द्र कुमार दास, अरविन्द सिंह, श्यामल किशोर सिंह, गुंजेश कुमार, विकास सिंह, ज्योतिष झा, संजय कुमार दास, प्रो० लालन राम, डा० हरेराम साह, हरेराम भगत आदि उपस्थित थे.
BJP in Madhepura prays success for Hunkar Rally.
‘नमो’ को पीएम बनाने के लिए अब बजरंगबली तोड़ेंगे दुश्मनों की नली? ‘नमो’ को पीएम बनाने के लिए अब बजरंगबली तोड़ेंगे दुश्मनों की नली? Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 22, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.