मधेपुरा पुलिस ने लगाया जगह-जगह सूचना संग्रह पेटी

|राजीव रंजन|17 सितम्बर 2013|
मधेपुरा पुलिस अब आम जनता के और अधिक करीब हो रही है. लोग बिना किसी हिचक के अपनी शिकायत और सूचना पुलिस तक पहुंचा सके ताकि जनता की छोटी-बड़ी सभी समस्याओं का निदान पुलिस के सहयोग से हो सके.
      मधेपुरा में जहाँ डायल हंड्रेड फिर से बेहतर ढंग से काम करेगी वहीं जिले में अपराध नियंत्रण में आम जनता की भागीदारी और बढ़ाने के लिए अब जगह-जगह सूचना संग्रह पेटी भी लगाये जा रहे हैं. इस पेटी में लोग किसी भी इलाके में हो रहे आपराधिक और संदिग्ध गतिविधियों की लिखित सूचना दे सकेंगे. इसके द्वारा सूचना देने पर सूचनादाता अपनी पहचान भी छुपा सकेंगे जिससे उन्हें अपराधियों के द्वारा बदला लेने का भय भी नहीं रहेगा.  

            मालूम हो कि हाल के दिनों में कई आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे अपराधियों को पब्लिक ने ही सबक सिखाया और पुलिस के काम को आसान किया. मधेपुरा पुलिस जनता के सहयोग से काफी उत्साहित दिखती है. सदर थाना के थानाध्यक्ष सह इन्स्पेक्टर ब्रज नंदन मेहता कहते हैं कि मधेपुरा पुलिस अपराध नियंत्रण के लिए हर संभव प्रयास करेगी और आमलोगों के सहयोग की भी अपेक्षा रखती है. मधेपुरा वैसे भी हाल के दिनों में मधेपुरा पुलिस की सक्रियता से मुख्यालय समेत पूरे जिले में अपराध नियंत्रण में उल्लेखनीय प्रगति हुई है.
मधेपुरा पुलिस ने लगाया जगह-जगह सूचना संग्रह पेटी मधेपुरा पुलिस ने लगाया जगह-जगह सूचना संग्रह पेटी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 17, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.