एक भारत लुटेरों का, एक भारत लुटने वालों का: शरद

|मुरारी कुमार सिंह|29 सितम्बर 2013|
देश आगे नहीं बढ़ रहा है. सरकारी योजनाएं ग़रीबों को बढ़ाने के काम नहीं आ रही है. लोग कहते हैं देश इंडिया और भारत के रूप में बंटा हुआ है. पर मैं कहता हों, एक भारत है लुटेरों का और एक भारत है लुटने वालों का.
      जदयू के जिला कार्यकर्ता सम्मलेन में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मधेपुरा के सांसद शरद यादव ने देश की बदहाली पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हमें जरूरत है महंगाई, बेकारी और भ्रष्टाचार पर काबू करने की.
      जिला मुख्यालय के बी. एन. मंडल स्टेडियम में आयोजित जदयू के जिला कार्यकर्ता सम्मलेन में बिहार सरकार के मंत्री नरेंद्र नारायण यादव, मंत्री डा. रेणु कुशवाहा, सांसद विश्वमोहन कुमार, पूर्व मंत्री रामप्रकाश महतो, एमएलसी महाचन्द्र प्रसाद सिंह व हारूण रशीद, एमएलसी विजय कुमार वर्मा,  सिंहेश्वर विधायक रमेश ऋषिदेव, जदयू के व्यावसायिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अशोक कुमार, मधेपुरा नगर परिषद के मुख्य पार्षद विजय कुमार बिमल समेत  जदयू के कई नेता शामिल हुए.
      कार्यकर्ता सम्मलेन में कार्यकर्ताओं की अच्छी खासी भीड़ जमा हुई थी तथा मंचासीन कई नेताओं ने अपने विचार कार्यकर्ताओं के सामने प्रदर्शित किये.
एक भारत लुटेरों का, एक भारत लुटने वालों का: शरद एक भारत लुटेरों का, एक भारत लुटने वालों का: शरद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 29, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.