दारूबाज चालक ने किया पांच लड़कियों को दुर्घटनाग्रस्त

 |राजीव रंजन| 13 जून 2013|
कई वाहन चालकों के दारू पीने की आदत उनके जान के लिए खतरनाक तो है ही, पर सवारियों को बिठाकर दारू पीकर गाड़ी चला कर ऐसे चालक दूसरे की जिंदगी से भी खेल जाते हैं.
      सुपौल से त्रिवेणीगंज बी.ए. पार्ट वन की परीक्षा देने जा रही इन पांच लड़कियों मनीषा, सीमा, रूचिका, शीतल और रिया को यदि तनिक भी अंदाजा होता कि जिस टैम्पो पर वे बैठी हैं उसका चालक सुशासन का टॉनिक लेकर गाड़ी चला रहा है तो वे दूसरे किसी गाड़ी में बैठ जाती. खैर होनी को कौन टाल सकता है सो टैम्पो चालक उनलोगों को त्रिवेणीगंज ले जाने की बजाय सिंहेश्वर ले आया. लड़कियों ने जब टैम्पो चालक से इस बावत पूछा तो पियक्कड़ महाराज टैम्पो को वापस त्रिवेणीगंज भागने लगा और तेज गति में टेम्पो बुढावे पुल के पास एक पेड़ से जाकर टकरा कर पलट गई.
     पलटी टैम्पो को देखकर टैम्पो चालक वहां से भाग गया. ग्रामीणों में बुरी तरह जख्मी हालत में पाँचों परीक्षार्थियों और उनके साथ के दो महिला अभिभावकों को भी निकाला और इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा पहुंचा दिया. दो की गंभीर हालत देखकर उसे बाहर रेफर कर दिया गया.
दारूबाज चालक ने किया पांच लड़कियों को दुर्घटनाग्रस्त दारूबाज चालक ने किया पांच लड़कियों को दुर्घटनाग्रस्त Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 13, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.