कर्नाटक में कांग्रेस की जीत पर मधेपुरा में जश्न

|संवाददाता| 10 मई 2013|
कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को पूर्ण बहुमत मिलने पर मधेपुरा युवा कॉंग्रेस एनएसयूआई के द्वारा जबरदस्त खुशी का इजहार किया गया. गुरूवार को जिला मुख्यालय के जयपालपट्टी चौक पर एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को अबीर लगाकर तथा ढोल बजा कर बधाइयाँ दी और उन्होंने इस जीत को कांग्रेस पार्टी के लिए शुभ संकेत माना.
पार्टी कार्यकर्ताओं ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव 2014 में कांग्रेस बिहार में अपने बूते अच्छी सीटें लाएगी. उन्होंने कहा कि यह राहुल गांधी, सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह के कुशल नेतृत्व का परिणाम है और इसके काफी अच्छे दूरगामी परिणाम होंगे.
      इस अवसर पर कांग्रेस नेता वार्ड पार्षद ध्यानी यादव, एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष श्रीकांत राय, राष्ट्रीय प्रतिनिधि प्रभात कुमार मिस्टर, प्रखंड अध्यक्ष बालेश्वर चौधरी, कांग्रेस पिछड़ा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष शैलेन्द्र मंडल, अमित सिंह मोनी, दीपक कुमार, गजेन्द्र यादव, अधिवक्ता गणेश दास, रोशन, विकास सिंह, सुजीत कुमार, लालन झा आदि उपस्थित थे.
कर्नाटक में कांग्रेस की जीत पर मधेपुरा में जश्न कर्नाटक में कांग्रेस की जीत पर मधेपुरा में जश्न Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 10, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.