परिवर्तन रैली को यादगार बनाने को लेकर तैयारी

|संजय कुमार| 10 मई 2013|
जिले भर में राजद कार्यकर्ताओं ने आगामी 15 मई को पटना के गांधी मैदान में होने वाले परिवर्तन रैली को लेकर तैयारी चल रही है. मुरलीगंज के हाट बाजार स्थित चंद्रा कॉम्प्लेक्स में राजद के नेता-कार्यकर्ताओं ने परिवर्तन रैली को लेकर एक अहम बैठक की जिसमें इस रैली को सफल बनाने के लिए वृहत रूप से योजना बनाई गई. राजद नेताओं ने कहा कि जनता के सामने वर्तमान कथित सुशासन सरकार की पोल खुल चुकी है और अब वे परिवर्तन चाहते हैं. उन्होंने नीतीश सरकार के कार्यकाल में चरम पर पहुँच चुके भ्रष्टाचार, शिक्षकों पर लाठियां चलाने आदि पर चिंता व्यक्त की और कहा कि ऐसे सरकार का जाना आवश्यक भी है और तय भी.
      बैठक में प्रखंड अध्यक्ष रूद्र नारायण यादव, राजद के प्रखंड प्रवक्ता विजय कुमार, राजद जिला महासचिव दिनेश मिश्रा, पूर्व विधायक भूपेंद्र ऋषिदेव, पूर्व मुखिया रघुनाथपुर विजय कुमार, प्रभारी परिवर्तन रैली सुरेश प्रसाद यादव, प्रदेश महासचिव राजद ई० प्रभाष, मनोज कुमार यादव, मुखिया कोल्हाईपट्टी, राजद जिलाध्यक्ष प्रो० अरविन्द प्रसाद यादव आदि मौजूद थे.
परिवर्तन रैली को यादगार बनाने को लेकर तैयारी परिवर्तन रैली को यादगार बनाने को लेकर तैयारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 10, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.