इस्लामपुर के अग्निपीड़ितों से मिले शरद यादव

|ओमप्रकाश| 04 अप्रैल 2013|
मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर प्रखंड के मजरहट-इस्लामपुर के अग्निपीड़ितों को देखने आज जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मधेपुरा के सांसद शरद यादव घटनास्थल पर पहुंचे. वहां पहुंचकर उन्होंने आग से बर्बाद हुए लोगों का हालचाल लिया और उन्हें आवश्यक मदद का भरोसा दिया. इस अगलगी की घटना को उन्होंने भीषण बताते हुए कहा कि वे पीडितों के दुःख में उनके साथ हैं.
      उनके साथ प्रशासन की ओर से सदर एसडीओ संजय कुमार निराला थे जिन्होंने निर्देशानुसार हरसंभव सरकारी सहायता जल्द से जल्द मुहैया कराने के लिए कटिबद्ध होने की बात कही. पीडितों के रहने तथा खाने-पीने से सम्बंधित स्थिति का उन्होंने जायजा लिया और ये भी कहा कि जिन लोगों को यहाँ इंदिरा आवास या अन्य सरकारी सुविधा का लाभ नहीं मिल पाया है उन्हें सभी लाभ जल्द से जल्द दिलाने का वे प्रयास करेंगे.
      सांसद शरद यादव के साथ इस मौके पर जिला जदयू अध्यक्ष सियाराम यादव, बिजेन्द्र यादव, विजय वर्मा, शौकत अली आदि भी थे. घटना के बाद से ही इस्लामपुर में लगातार मदद के लिए प्रयासरत समाजसेवी शौकत अली ने बताया कि इस्लामपुर की पीड़ितों की सभी मांगों को सांसद शरद यादव को पढकर सुनाया गया जिसके बाद उन्होंने नियमानुसार पीडितों को हरसंभव राहत पहुँचाने का निर्देश एसडीओ को दिया.
इस्लामपुर के अग्निपीड़ितों से मिले शरद यादव इस्लामपुर के अग्निपीड़ितों से मिले शरद यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 04, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.