नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाला चढ़ा कमांडो दस्ते के हत्थे

|नि.सं.| 18 अप्रैल 2013|
रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का एक सदस्य उस समय मधेपुरा के कमांडो दस्ते के हत्थे चढ़ गया जब ठगी के शिकार युवक ने मधेपुरा बस स्टैंड में उस ठग को पहचान कर हल्ला करने लगा. उसी समय गश्त लगा रहे कमांडो दस्ते की टीम वहां पहुंची तो ठग वहां से भागने लगा. करीब एक किलोमीटर खदेड़ कर आखिर उस ठग को कमांडो दस्ते ने जिला मुख्यालय के मस्जिद चौक के पास लहेरी टोला में धार दबोचा. इसमें कमांडो दस्ते के नेतृत्वकर्ता बिपिन कुमार की भूमिका सराहनीय रही.
      मधेपुरा थाना में ठगी के शिकार बिहारीगंज थानाक्षेत्र के मोहनपुर चौमुख के मोहन कुमार ने दिए आवेदन में आरोप लगाया है कि सहरसा जिले के सौरबाजार थाना के नवटोलिया गाँव के राजू कुमार यादव ने उससे रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर एक लाख पैंतीस हजार रूपये ठग लिया था. ये रूपये उसने जमीन बेचकर ठग राजू के झांसे में आकार दिए थे. काफी दिन बीत जाने के बाद जब उसे नौकरी नहीं हुई तब उसे ठगे जाने का अहसास हुआ. इसी बीच आज ठग और ठगी के शिकार का आमना-सामना मधेपुरा के बस स्टैंड के पास हुआ और नोंकझोंक के बाद ठग पुलिस के हत्थे चढ़ गया.
नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाला चढ़ा कमांडो दस्ते के हत्थे नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाला चढ़ा कमांडो दस्ते के हत्थे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 18, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.