करेंट से मरे ठेला चालक की विधवा को एसडीओ ने दिया चेक

|दीपक कुमार| 03 अप्रैल 2013|
जिला मुख्यालय के जयपालपट्टी के एक ठेला चालक की गत 9 फरवरी को बिजली के करेंट से हुई मौत के बाद जहाँ स्थानीय कुछ लोगों की सहानुभूति मृतक के परिवार के प्रति खुल कर सामने आई वहीं आज प्रशासन की मदद भी विधवा के लिए बड़ा सहारा बना. मालूम हो कि सिकंदर यादव की मौत उस समय हो गई थी जब वह स्टेशन चौक के पास एक बिजली के खम्भे के पास खड़ा था. तार टूटकर उसके शरीर पर गिरने से सिकंदर यादव की सांस उसी समय टूट गई थी.
      सिकंदर की आकस्मिक मृत्यु के बाद कुछ संगठन के नेताओं तथा सामाजिक लोगों ने रूपये और अनाज से सिकंदर की विधवा और बच्चों को सहायता पहुंचाई थी. वार्ड नं. 14 के पार्षद ध्यानी यादव के प्रयास के बाद आज बुधवार को सदर एसडीओ संजय कुमार निराला ने मृतक की विधवा गायत्री देवी को सामजिक लाभ सहायतार्थ योजना के अंतर्गत 20 हजार रूपये का चेक प्रदान किया. एसडीओ संजय कुमार निराला ने कहा कि यह योजना सरकार के द्वारा अत्यंत बेबस और लाचार लोगों के लिए है और इसका लाभ इस विधवा को मिलना ही चाहिए था वहीं वार्ड पार्षद ध्यानी यादव ने बताया कि इस राशि से अब गायत्री देवी कोई छोटी सी दूकान कर बच्चों की परवरिश कर सकती है जिससे उनका बचपन मुरझाने से बच सकता है.
करेंट से मरे ठेला चालक की विधवा को एसडीओ ने दिया चेक करेंट से मरे ठेला चालक की विधवा को एसडीओ ने दिया चेक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 03, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.