9 लाख की लगी अंतिम बोली: न्यास के जिम्मे सिंघेश्वर मेला

|ओमप्रकाश|01 मार्च 2013|
आज दिन में समाहरणालय के सभागार में सिंघेश्वर मेला के लिए लगाए गए डाक में सिंघेश्वर मंदिर न्यास समिति ने सबसे अधिक बोली लगाकर आगामी 10 मार्च से प्रारम्भ होने वाले अतिलोकप्रिय सिंघेश्वर मेला के आयोजन की जिम्मेवारी ले ली. सिंघेश्वर मेला के लिए आज लगाई गई बोली में कुल चार बीडर थे. आज के इस बिड में राजकिशोर भारती, सुमन सिंह, रवि झा और मणिकांत ठाकुर उपस्थित थे और जब बोली शुरू हुई तो अंत में सिंघेश्वर मंदिर न्यास समिति की ओर से मणिकांत ठाकुर ने 09 लाख रूपये की सर्वोच्च बोली लगाकर मेला के प्रबंधन को अपने हाथ में ले लिया.
    सिंघेश्वर मंदिर न्यास समिति के सदस्य दिवाकर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गत वर्ष भी मेला को सिंघेश्वर मंदिर न्यास समिति ने ही खरीदा था पर पिछले साल की बोली न्यास के द्वारा लगी थी केवल 04 लाख 11 हजार रूपये. जो भी हो, सिंघेश्वर मेला की तैयारी जोर-शोर से की जा रही है ताकि इस बार का मेला भी दर्शकों के लिए यादगार बन सके.
9 लाख की लगी अंतिम बोली: न्यास के जिम्मे सिंघेश्वर मेला 9 लाख की लगी अंतिम बोली: न्यास के जिम्मे सिंघेश्वर मेला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 01, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.