डीएम ने उदघाटन किया सुशीला दीदी स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट का

|ओमप्रकाश|01 मार्च 2013|
समाजसेवी शिक्षिका सुशीला दीदी की स्मृति में आयोजित बिहार और नेपाल की आठ टीमों का क्रिकेट टूर्नामेंट का भव्य उदघाटन आज सिंघेश्वर में हुआ. उदघाटन करते हुए मधेपुरा के जिला पदाधिकारी उपेन्द्र कुमार ने कहा कि छोटे जगहों पर भी सामान्य किस्म के लोग बड़े-बड़े काम कर जाते हैं और उसका एक बड़ा उदहारण सुशीला दीदी थीं जो एक साधारण महिला होते हुए भी असाधारण प्रतिभा रखती थी. और उनकी याद में इस क्रिकेट टूर्नामेंट को होते देख मुझे काफी खुशी हो रही है. इससे पूर्व उदघाटन समारोह में भाग लेते हुए जिलाधिकारी तथा अन्य अधिकारियों ने सुशीला दीदी की तस्वीर पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी.
      जिलाधिकारी द्वारा मैदान में बल्ला घुमाकर आज प्रारम्भ हुआ यह मैच 8 मार्च तक चलेगा. आज सहरसा और नेपाल के बीच हुए मैच में सहरसा ने नेपाल को शिकस्त दे दी. कल का मैच पूर्णियां और सुपौल के बीच होना है. 03 मार्च को बेगुसराय और सिंघेश्वर, 04 मार्च को पटना और कटिहार के बीच मैच खेला जाएगा. आगामी 05 मार्च और 07 मार्च को जीती गई चार टीमों के बीच सेमीफायनल का आयोजन होना है जिसके बाद 08 मार्च को फायनल मैच सिंघेश्वर के मवेशी हाट मैदान में खेला जाएगा.
      दस्तक नामक संस्था द्वारा आयोजित इस क्रिकेट टूर्नामेंट के उदघाटन समारोह में जिलाधिकारी के अलावे एडीएम अजय कुमार, डा० अरूण कुमार मंडल, सिंघेश्वर बीडीओ राजलक्ष्मी कुमारी आदि मौजूद थे.
डीएम ने उदघाटन किया सुशीला दीदी स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट का डीएम ने उदघाटन किया सुशीला दीदी स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट का Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 01, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.