अलमीरा में छुपा था आरोपी, पुलिस ने धर दबोचा

नि० सं०/10/11/2012
पिछली रात मधेपुरा पुलिस को एक अभियुक्त को पकड़ने में काफी मशक्कत करनी पडी और मधेपुरा पुलिस के लिए ये बिलकुल ही अजीबोगरीब वाकया हो गया जब आरोपी को उसके परिवार के लोगों ने आलमीरा के अंदर ही छुपा दिया था.
            मधेपुरा के थानाध्यक्ष नवीन कुमार सिंह से मिली जानकारी के अनुसार घटना बीती रात की है जब मधेपुरा पुलिस स्पेशल ड्राइव के तहत मधेपुरा थाना कांड संख्यां 123/2012 में फरार चल रहे अपराधी आजाद टोला के आदित्य प्रकाश को पकड़ने उसके घर पहुंची. बता दें कि वारंटी आदित्य प्रकाश पूर्व में भी लड़कियों के साथ छेड़खानी के आरोप में धराया था जिसकी मोटरसायकिल पर DABANG और T दरोगा लिखा हुआ था. इधर पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि मधेपुरा थाना कांड संख्यां 123/2012 में फरार चल रहा आदित्य प्रकाश मधेपुरा में ही छुप कर रह रहा है. बीती रात पुलिस के आदित्य के घर पहुँचने पर परिवारजनों ने बताया कि वह घर में नहीं है. परन्तु घर आधा घंटा देर से खोलने के कारण पुलिस का शक बढ़ा और जब घर की तलाशी में भी आरोपी नहीं मिला तो अंत में घर के एक आलमीरा को खुलवाया गया जिसमें आरोपी दुबका बैठा था.
            पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
अलमीरा में छुपा था आरोपी, पुलिस ने धर दबोचा अलमीरा में छुपा था आरोपी, पुलिस ने धर दबोचा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 10, 2012 Rating: 5

3 comments:

  1. jaisa bap waisa beta.bilkul pta ke pad chinho par chal raha hai beta

    ReplyDelete
  2. bachha dikhta hai..lagta hai ghar wale hi bigad rahe hain

    ReplyDelete
  3. इसे कहते हैँ ना बाप नमरी बेटा दस नमरी!

    ReplyDelete

Powered by Blogger.