प्रिया राज की आवाज में जादू है जन्मजात

मधेपुरा की गायिका प्रिया राज की आवाज का जादू कायम है या यूं कहिये कि आवाज का जादू बढ़ता ही जा रहा है. आज से चार वर्ष पहले प्रिया राज संघर्ष के दौर में थी और आज मधेपुरा की बेटी किसी परिचय की मुहताज नहीं है. महुआ टीवी पर प्रसारित कार्यक्रम सुरसंग्राम से मिली प्रसिद्धि के बाद प्रिया ने पीछे मुड कर नहीं देखा.
            चार वर्ष पहले जब प्रिया राज संघर्ष के दौर में थी तब मधेपुरा टाइम्स भले ही नहीं था, पर प्रबंध संपादक ने प्रिया के कुछ गानों की रिकॉर्डिंग की थी. आवाज का जादू तब भी कायम था और अब भी ये बरकरार है पर एक बात का अंतर स्पष्ट दीख रहा है. तब शायद इस गायिका में आत्मविश्वास की थोड़ी कमी थी पर आज वही आत्मविश्वास प्रिया की बहुत बड़ी पूंजी है. शायद ये प्रिया के द्वारा किये गए देश के कई हिस्सों में किये गए सैंकडों स्टेज शो का नतीजा है कि सुरीली आवाज के साथ आत्मविश्वास अब प्रिया की पूंजी बन गयी है.
            कई लोकप्रिय एलबम और करीब आधा दर्जन भोजपुरी फिल्मों के लिए गा चुकी प्रिया राज के चार साल पहले गाये गीत जीवन साथी हम दिया और बाती हम मधेपुरा टाइम्स के पाठकों को सुना रहे रहे हैं. और साथ ही पिछले दिनों प्रसिद्द गायक अमर आनंद के साथ गाये लोकप्रिय भोजपुरी गीत जैसन सोचले रही वैसन धनिया भी हम आपके सामने रख रहे रहे हैं. आप खुद महसूस करेंगे कि आवाज में जादू शायद प्रिया की जन्मजात धरोहर है.
(मधेपुरा टाइम्स ब्यूरो)
प्रिया राज की आवाज में जादू है जन्मजात प्रिया राज की आवाज में जादू है जन्मजात Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 11, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.