भोजपुरी हीरोइन चारू शर्मा की अदा पर फ़िदा हुए मधेपुरा के लोग

नि० प्र०/12/10/2012
इन दिनों मधेपुरा में एक भोजपुरी फिल्म बलवा की सूटिंग चल रही है. मधेपुरा जैसे लोकेशन में फिल्म की सूटिंग हो तो लोगों की भीड़ उमड़नी स्वाभाविक ही है. कल क्लब रोड के एक निजी परिसर में फिल्म की सूटिंग शुरू हुई तो चरों तरफ लोग सूटिंग को देखने उमड़ पड़े. फिल्म के नायक संदीप पाण्डेय इससे पूर्व 34 फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं. संदीप के डायलॉग को जहाँ दर्शक सराह रहे थे वहीं नायिका चारू शर्मा के ठुमके पर लोग अपने को थिरकने से नहीं रोक पाए. चारू की अदा पर देखने वाले लोग फ़िदा नजर आये और कहते सुने गए क्या अदा क्या जलवे तेरे पारो, दिल के टुकड़े हो गए हजारों .
     फिल्म की पटकथा ग्रामीण पृष्ठभूमि पर आधारित है जिसमें बलवा (संदीप पाण्डेय) नाम का युवक दबंगों के द्वारा दबाया जाता है. बलवा एक बकरी चराने वाली लड़की से प्यार कर बैठता है पर शहर की छोड़ी (चारू शर्मा) बलवा को दिल दे बैठती है और रिझाने के लिए तरह-तरह की अदाएं प्रदर्शित करती है.
      मधेपुरा टाइम्स से बात करते हुए फिल्म की नायिका चारू शर्मा कहती है कि लोगों की ये धारणा गलत है कि भोजपुरी फिल्मे अश्लील होती हैं. कुछेक को छोड़ दें तो हिन्दी फ़िल्में भी अब परिवार के साथ बैठकर देखने के लायक नहीं होती है. वैसे में मेरी ये फिल्म एक साफ़-सुथरी फिल्म है और पूरे परिवार के साथ बैठकर देखी जा सकती है.
      वहीं नायक संदीप पाण्डेय कहते हैं कि मधेपुरा के लोग बहुत अच्छे और सहयोग करने वाले हैं.
भोजपुरी हीरोइन चारू शर्मा की अदा पर फ़िदा हुए मधेपुरा के लोग भोजपुरी हीरोइन चारू शर्मा की अदा पर फ़िदा हुए मधेपुरा के लोग  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 12, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.