महिला ने गम्हरिया थानाध्यक्ष पर लगाया आरोप

संवाददाता/26/10/2012
पति व ससुराल वाले के खौफ से आतंकित खाड गम्हरिया की पूनम के पास जब कोई चारा नजर नहीं आया तो कल एसपी के जनता दरबार पहुंची. आरोप सीधा थानाध्यक्ष पर लगाती है. कहती है कि पति महिपाल तांती चौकीदार ससुर की जगह थाना में ड्यूटी करते हैं. पति के चरित्र पर अंगुली उठाते हुए पूनम कहती है कि उसका अपनी भाभी के साथ नाजायज सम्बन्ध है जिसकी वजह से पति उस पर भी चरित्रहीन होने का आरोप लगाकर उसका नाम एक अन्य व्यक्ति से जोड़ रहे हैं. सब मिलकर पूनम पर एक अन्य व्यक्ति से शादी का दवाब डाल रहे हैं. पूनम के अनुसार उसने जब इस सम्बन्ध में मुकदमा दर्ज किया तो उसके पति ने उसपर एक झूठा केश कर दिया और दवाब बनाने लगे. जनता दरबार में दिए आवेदन में पूनम ने कहा कि गम्हरिया थानाध्यक्ष ने उनके पति की खुलकर मदद की और उसकी बात सुननी तो दूर उसे डांट-फटकार कर भगा दिया. अगस्त में जब उसने जनता दरबार में गुहार लगाई तो दिखाने के लिए भैंसुर को गिरफ्तार किया पर पति और ससुर खुलेआम थाना आते जाते रहे हैं. आवेदन में पूनम ने कहा है कि थाना प्रभारी के पक्षपातपूर्ण रवैये के कारण उसकी जिंदगी बर्बाद होने के करीब है.
            इस बावत जब मधेपुरा टाइम्स ने गम्हरिया थानाध्यक्ष वकील प्रसाद यादव से संपर्क साधा तो उनका सीधा कहना था कि उक्त महिला उनके पास आज तक आई ही नहीं. जहाँ तक चौकीदार और महिपाल तांती की बात है तो दोनों ने अपनी जमानत करवा ली है. बाक़ी की गिरफ्तारी सम्बंधित केस में हो चुकी है. थानाध्यक्ष आगे कहते हैं कि गाँव के ही उदय साह नाम के एक व्यक्ति ने उस महिला को अपनी बातों में ले रखा है और ये गम्हरिया थाना को बदनाम करने की साजिस है. एएसपी साहब ने खुद से मामले की जांच करने की बात कही है. जांच के बाद सच जल्द ही सबके सामने होगा.
महिला ने गम्हरिया थानाध्यक्ष पर लगाया आरोप महिला ने गम्हरिया थानाध्यक्ष पर लगाया आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 26, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.