03 दिसंबर 2017

मधेपुरा: तीन देशी पिस्तौल, दस जिन्दा कारतूस के साथ एक अपराधी गिरफ्तार

पूर्णियां जिले के सीमावर्ती क्षेत्र मधेपुरा जिले के पुरैनी थानाक्षेत्र के मकदमपुर गांव से पुरैनी पुलिस ने एक अपराधी को हथियार के साथ गिरफ्तार किया. जबकि अन्य दो अपराधी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने मे सफल रहे.


मिली जानकारी के अनुसार अपराधी थानाक्षेत्र मे बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक मे थे. इस बाबत पुरैनी थाना मे प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अरूण कुमार दुबे ने बताया कि हमलोगों को गुप्त सूचना मिली कि पुरैनी थानाक्षेत्र के मकदमपुर में कुछ अपराधी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक मे हैं. हमलोगों ने तुरंत मामले को गंभीरता से लेते हुए आनन-फानन मे पुरैनी थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन के नेतृत्व मे टीम गठन किया. इस टीम में पुरैनी थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन, एसआई कामेश्वर प्रसाद राय सहित अन्य पुलिस बल को शामिल किया गया था. गठित टीम मकदमपुर गाँव के पास जैसे ही पहुंची तीन की संख्या में बैठे अपराधी पुलिस को देखते ही भागने लगे. इस दौरान भाग रहे सभी अपराधियों में से एक को पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ने में सफलता पाई. 

बताया जाता है कि गिरोह का सरगना सहित एक अन्य अपराधी अंधेरे का फायदा उठाते हुए भागने में सफल रहा. वहीं पुलिस द्वारा गिरफ्तार अपराधियों के पास से अलग अलग साइज के 24 इंच, 12 इंच व 9 इंच के पिस्तौल, दस जिंदा कारतूस तथा एक मोबाइल फोन बरामद किया गया. गिरफ्तार अपराधी विपिन कुमार मेहता, सहरसा जिले के सोनवर्षा थानाक्षेत्र के काशनगर ओपी अन्तर्गत जलसाहा भित्ता गांव का रहने वाला है. बताया जाता है कि इसका थानाक्षेत्र के मकदमपुर निवासी मनोज साह के घर आना- जाना हुआ करता था. 

वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी के निशानदेही पर अपराधियों के एक बड़े गैंग का उद्भेदन होने वाला है. इसलिए पुलिस अभी ही मामले के उद्भेदन मे जुट गई है. जिसकी सुविधा हेतु गिरफ्तार अपराधी के अपराधिक इतिहास को लेकर मधेपुरा, सहरसा एवं पूर्णियां तीनों जिलों के विभिन्न थाने को खंगाला जा रहा है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...