04 जुलाई 2017

प्रेमिका ने निभाई प्यार की कसमें, प्रेमी पागलों की तरह लगा रहा दौड़

सुपौल। प्रेमी द्वारा ऐन वक्त पर धोखा दिये जाने के बाद प्यार में पागल एक प्रेमिका ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना सुपौल जिले के बलुआ बाजार थाना क्षेत्र के परसा गांव की है।

आपस में पड़ोसी बेबी दीपचंद्र से विगत एक साल से बेहद प्यार करती थी। दोनों ने एक साथ जीने मरने की कसमें भी खायी थी। लेकिन बेबी प्यार में अपनी कुर्बानी दे दी और दीपचद्र आज पागलों की तरह भागता फिरता है। वजह दीपचंद्र की प्यार में पागल बेबी ने जान दे दी है।

जानकारी के अनुसार स्वजातीय बेबी और दीपचद्र के प्यार की कहानी दोनों घर वाले को पता थी। दोनों के प्यार की कहानी को देख परिजन भी एक- दूसरे की शादी के तैयार थे। शुरूआती रस्म भी पूरी हो गई और कुछ ही दिनों के बाद बेबी के हाथों में मेंहदी लगती और दीपचद्र घोड़े पर सवार होकर बेबी को अपना बना लेता। लेकिन वक्त ने करवट ली और दीपचंद्र के परिजन ने बेबी के घरवाले से दहेज के रूप में पांच कट्ठे जमीन की मांग कर दी।

दीपचंद्र के परिजन के मांग को पूरा करने में असमर्थ बेबी के परिजन ने रिश्ते को ठुकरा दिया। जिससे आहत बेबी ने मंगलवार को अपनी कसमें को पूरा करते अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

इलाके में बेबी की प्यार और दीपचंद्र की बेवफाई की चर्चा हर जुबान पर हो रही है।

घटना की सूचना पर पहुंचे बलुआ थानाघ्यक्ष संदीप कुमार पाल ने शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेजा है। पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...