03 मई 2017

जिले के दोनों नगर निकायों के कुल 258 प्रत्याशियों को प्रतीकों का आबंटन

मधेपुरा नगर परिषद और मुरलीगंज नगर पंचायत में बुधवार को निर्वाची पदाधिकारियों ने प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह आवंटित कर दिए। उल्लेखनीय है कि मधेपुरा के वार्ड  संख्यां आठ में सर्वाधिक दस प्रत्याशी और मुरलीगंज के वार्ड संख्या ग्यारह में सर्वाधिक बारह प्रत्याशी मैदान में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. 

मधेपुरा के 155 और मुरलीगंज के 103 प्रत्याशियों को प्रतीक चिन्ह आवंटित किए गए हैं। वार्ड वार प्रतीक चिन्हों का आबंटन इस प्रकार हुआ है।

मधेपुरा नगर परिषद के प्रत्याशी और आबंटित प्रतीक चिन्ह --

वार्ड नं. एक से किरण आरती को पतंग, किरण देवी को वायु यान, गीता कुमारी को ताला और चाभी, ज्ञान माला देवी को कलम दवात, मीणा देवी को मेज़, मुन्नी खातून को कप प्लेट, रेखा देवी 1 को नल, रेखा देवी 2 को छाता और सुनीता देवी को चश्मा
वार्ड नं. दो से कुमारी विनीता भारती को पतंग और विष्नी देवी को वायु यान।
वार्ड नं. तीन से अभिलाषा कुमारी को पतंग, कश्यप कृष्ण को वायु यान, कुमार विनोद को ताला और चाभी तथा त्रिलोक चन्द्र राजेश को कलम और दवात
वार्ड नं. चार से अहिल्या देवी को पतंग, अकिदा खातून को वायु यान, अनीता भारती को ताला और चाभी, कंचन कुमारी को कलम दवात,गुलाब देवी को मेज़, द्रोपदी देवी को कप प्लेट, पूनम देवी को नल, पूजा कुमारी को छाता और रौशन खातून को चश्मा।
वार्ड नं. पांच से कुमारी रूबी को पतंग, रानी देवी को वायु यान तथा मु समीर उद्दीन को ताला चाभी
वार्ड नं. छह से किशोर कुणाल को पतंग, निर्मला देवी को वायु यान, भानु प्रताप को ताला चाभी, मीरा कुमारी को कलम दवात और राज कुमार को मेज़।
वार्ड नं. सात से उमा शंकर कुमार को  पतंग, कंचन देवी को वायु यान, चन्द्र देव पासवान को ताला चाभी, जय शंकर को कलम दवात, मु शाहीन परवेज़ को मेज़, रतन देवी को कप प्लेट, विलास पासवान को नल और विमला देवी को छाता।
वार्ड नं.आठ से खुशबू कुमारी को पतंग, गोपाल मुखिया को वायु यान, मु तौकीर आलम को ताला चाभी, दामोदर ठाकुर को कलम दवात, नजमुल होदा को मेज़,उ मंजर आलम को कप प्लेट, माला देवी को नल, मु शकीबुर रहमान को छाता, सरोज कुमार को चश्मा तथा सुरेश ठाकुर को मोतियों की माला।
वार्ड  नं. नौ से प्रवेश कुमार को पतंग, मनीष कुमार को वायु यान और विशाल कुमार बबलू को ताला और चाभी।
वार्ड नं. दस से चन्द्र कला देवी को पतंग, रानी खातून को वायु यान ,बीबी नुज़हत प्रवीण को ताला चाभी और शहजादी बेगम को कलम दवात ।
वार्ड नं. ग्यारह से इसरार अहमद को पतंग, मु परवेज़ आलम को वायु यान, मु मुस्तजीबुर रहमान को ताला चाभी और मु कमरुल जमा को कलम दवात।
वार्ड नं. बारह से अंजुम आलम को पतंग, प्रमोद प्रभाकर को वायु यान, मु खुर्शीद को ताला चाभी, मु काजीम को कलम दवात,शंभू साह को मेज़ तथा मु शफीक आलम को कप प्लेट।
वार्ड नं. तेरह से चुनचुन देवी को पतंग, राजकुमारी देवी को वायुयान, रूबी देवी को ताला चाभी, रुनझुन देवी को कलम दवात, लालिया देवी को मेज़, सरोज देवी को कप प्लेट, सीमा देवी को नल तथा हेमलता देवी को छाता ।
वार्ड नं. चौदह से नीतू कुमारी को पतंग, प्रीति कुमारी को वायुयान, ममता देवी को ताला चाभी, माया देवी को कलम दवात, रेखा देवी को मेज़ और शीला देवी को कप प्लेट।
वार्ड नं. पंद्रह से किरण देवी को पतंग, पूनम देवी को वायुयान, ममता देवी को ताला चाभी, मुन्नी देवी को कलम दवात तथा सुप्रिया कुमारी को मेज़ ।
वार्ड नं. सोलह से मंजू देवी को पतंग, रूबी देवी को वायु यान तथा सुधा कुमारी को ताला चाभी ।
वार्ड नं. सत्रह से अशोक कुमार सिन्हा को पतंग, आशा श्रीवास्तव को वायुयान तथा ओकेश कुमार को ताला चाभी।
वार्ड नं. अठारह से ज्योति कुमारी को  पतंग, पुष्पलता देवी को वायुयान, प्रतिमा किरण को ताला चाभी, ममता देवी को कलम दवात तथा रेणु कुमारी को मेज़ ।
वार्ड नं. उन्नीस से कंचन कुमारी को पतंग, कविता कुमारी कोवायुयान, त्रिफूल देवी को ताला चाभी , बनीता देवी को कलम दवात और सुधा देवी को मेज़।
वार्ड नं. बीस से उषा देवी को पतंग, कंचन कुमारी को वायुयान, कुमारी मेघा को ताला चाभी, पुष्पा देवी को कलम दवात, वीना देवी को मेज़, शिल्पा कुमारी को कप प्लेट और शोभा शांता को नल।
वार्ड नं. इक्कीस से कविता देवी को पतंग, गायत्री देवी को वायुयान, छेदनी देवी को टाला चाभी, नीरो देवी को कलम दवात, पिंकी देवी को मेज़, मंजू कुमारी को कप प्लेट, रम्भा देवी को नल, स्वीटी छाया को छाता और हीरा देवी को चश्मा ।
वार्ड नं. बाईस से अंजू देवी को पतंग, कन्हैया पासवान को वायुयान, कुशेश्वर दास को ताला चाभी, कैलाश दास को कलम दवात, गोंनर ऋषिदेव को मेज़, प्रमोद कुमार को कप प्लेट, मिश्रीलाल मेहरा को नल और विपती देवी को छाता ।
वार्ड नं. तेईस से अमोल कुमार को पतंग, अशोक प्रसाद साह को वायुयान, इंद्रदेव सुतिहार को ताला चाभी, गोहल साह को कलम दवात, निक्की नयन को मेज़, बेवी देवी को कप प्लेट मनोज साह को नल तथा शिव सागर महतो को छाता ।
वार्ड नं. चौबीस से अरुण कुमार को पतंग, अशोक कुमार यादव को वायुयान, चंदन कुमार को ताला चाभी और विजय कुमार विमल को कलम दवात ।
वार्ड नं. पच्चीस से अजीत कुमार को पतंग, इन्द्र भूषण राम को वायुयान , तरुण कुमार को ताला चाभी, तृफूल देवी को कलम दवात, नारायण तांती को मेज़, मीरा देवी को कप प्लेट, ललन कुमार राम को नल और सत्यनारायण पासवान को छाता ।
वार्ड नं. छब्बीस से करुणा भारती को पतंग, नीतू कुमारी को वायुयान, पुष्पलता कुमारी को ताला चाभी, पूनम कुमारी को कलम दवात, प्रतिमा कुमारी को मेज़, ममता कुमारी को कप प्लेट, रीता कुमारी  को नल, संगीता देवी को छाता तथा सुलेखा देवी को चश्मा।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...